आतंकी हमले में जम्मू कश्मीर में शहीद होने वाले CISF की CCTV वीडियो हुआ वायरल, देखे

0

एजेंसी:-जम्मू-कश्मीर में होने वाले आतंकवादी हमले में CISF के असिस्टेंट सब-इंस्पेक्टर के शहीद होने की घटना का सीसीटीवी फुटेज भी अभी हाल ही में सामने आया है। इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि सीआईएसएफ के जवानों को लेकर जा रही बस सुंजवां इलाके में बीच सड़क पर ही अचानक से रुकती है। फिर उसके कुछ ही देर में बस दोबारा से आगे की ओर बढ़ती है। इसी दौरान में ही उस पर ग्रेनेड से हमला भी होता है और फिर कई राउंड की फायरिंग की आवाज भी सुनाई देती है।

https://twitter.com/ANI/status/1517701826640244736?t=1wTUz03K4VS4HpXPBh4hvQ&s=19

न्यूज एजेंसी एएनआई ने इस वीडियो को ट्वीट किया है, जो की 1 मिनट 50 सेकेंड का है। रात का समय दिख रहा है और सड़क के किनारे रोड की लाइट भी जलती हुई दिख रही है। पूरी सड़क पर ही सन्नाटा पसरा हुआ है।ये वीडियो सोशल मीडिया पर भी अभी शेयर हो रहा है।आपको मालूम हो कि यह हमला प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे से दो दिन के पहले हुआ है। मोदी रविवार को ही सांबा जाने वाले हैं।

बस में सीआईएसएफ के 15 जवान थे सवार:-
अधिकारियों ने ये बताया है कि सर्च अभियान शुक्रवार के तड़के करीब चार बजकर 25 मिनट पर ही शुरू हुआ था, जब सुंजवां सैन्य शिविर की ओर से जा रहे दो आतंकवादियों को ये सुरक्षाकर्मियों ने देखा। इसी दौरान ही सीआईएसएफ की बस 15 जवानों को लेकर ही जम्मू हवाईअड्डे की ओर में जा रही थी। इसके बाद में अचानक दोनों आतंकवादियों ने बस की ओर ग्रेनेड फेंका और भागने से पहले ही बस पर गोलियां को चला दिया। इसके बाद में सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी को भी कर दी।