रिलायंस का Jio Bharat B2 5G Phone, कम दाम और इतने बेहतरीन फीचर्स

2

हर साथ 5जी फोन, हर घर 5जी नेटवर्क… इसी दिशा में रिलायंस जियो लगातार कार्य कर रही है

नई दिल्ली- जियो ने अपने ग्राहकों के लिए एक धमाकेदार ऐलान किया है. कंपनी ने मात्र ₹999 की कीमत में देश का सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन Jio Bharat B2 लॉन्च कर दिया है. ये फोन आप घर बैठे ऑनलाइन ऑर्डर कर सकते हैं. Jio Bharat B2 को खास भारतीय ग्राहकों को ध्यान में रखकर बनाया गया है. इसका डिजाइन काफी आकर्षक है. फोन का बैक पैनल प्लास्टिक का बना हुआ है, जिस पर 5G की ब्रांडिंग की गई है। इसके अलावा आपको इसमें पावरफुल स्पीकर्स की भी सुविधा मिलती है.

4GB रैम और 64GB की Internal Storage 

Jio Bharat B2 में आपको 6.5 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले मिलेगा, जो वाटर ड्रॉप नॉच के साथ आता है. प्रोसेसर की बात करें तो इसमें octa-core प्रोसेसर दिया गया है. साथ ही मल्टीटास्किंग के लिए 4GB रैम और 64GB की इंटरनल स्टोरेज मिलती है. स्टोरेज को बढ़ाने के लिए आप माइक्रोएसडी कार्ड का इस्तेमाल भी कर सकते हैं. ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो ये फोन Android 11 पर चलता है.

रिलायंस जियो ने अपने यूजर्स के लिए रिचार्ज प्लान को बनाया और ‘किफायती

बेस्ट कैमरा, 5000mAh बैटरी की सुविधा

फोटोग्राफी के दीवानों के लिए Jio Bharat B2 में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है, जो LED फ्लैशलाइट के साथ आता है. इसके अलावा वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी मौजूद है. Jio Bharat B2 में 5000mAh की दमदार बैटरी दी गई है, जो पूरे दिन का साथ देने का दावा करती है. साथ ही फास्ट चार्जिंग के लिए 18W का इन-बॉक्स चार्जर भी मिलता है.