भाजपा सरकार में किसान परेशान और नाखुश है- बीएसपी सुप्रीमो मायावती

6

भाजपा सरकार में किसान परेशान है, बेरोजगारी बढ़ रही है तो कैसे आगे बढ़ रहा है देश- बीएसपी सुप्रीमो मायावती जी

अमरोहा- लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारियां सभी राजनैतिक दलों ने शुरु कर दी है. राजनैतिक पार्टियों के छोटे-बड़े नेता अपने-अपने गढ़ों में जाकर चुनाव प्रचार कर रहे हैं. इसी बीच अब उत्तर प्रदेश की चार बार रह चुकी मुख्यमंत्री औऱ बीएसपी सुप्रीमो बहन कुमारी मायावती भी यूपी के अमरोहा पहुंची. अमरोहा में मायावती जी ने जनसभा को संबोधित किया. जनसभा को संबोधित करते हुए मायावती ने किसान नीतियों, बेरोजगारी को लेकर बीजेपी पर जमकर निशाना साधा.

बीएसपी सुप्रीमो कुमारी मायावती ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि किसान वर्ग बीजेपी के शासन में परेशान और दुखी है. उनकी मांगों केंद्र सरकार सुन नहीं रही और उनके लिए मोदी सरकार ने दस सालो में कुछ नहीं किया. जबकि यूपी में जब हमारी सरकार थी तो हमने किसानों को हर सुविधा उपलब्ध करवाई थी. हमारी सरकार किसानों को उनकी फसलों का उचित दाम देती थी. उन्होंने आगे कहा कि हम बड़े-बड़े वादे करने में नहीं बल्कि काम करने में विश्वास रखते हैं.

इसके अलावा बीजेपी सरकार पर यूपी की पूर्व सीएम मायावती जी ने जांच एजेंसियों का राजनीतिक करण करने का भी आरोप लगाया. बीएसपी सुप्रीमो मायावती जी ने कहा कि कांग्रेस और बीजेपी के लोग ओपिनियन पोल और जनता के बीच हो रहे सर्वों का भी गलत इस्तेमाल कर रहे हैं. आप लोग इनकी हवा हवाई बातों में ना आए.