spot_img
Homeव्यापारतकनीकXiaomi Mi A2 6GB रैम/ 128GB स्टोरेज वेरिएंट की बिक्री आज से...

Xiaomi Mi A2 6GB रैम/ 128GB स्टोरेज वेरिएंट की बिक्री आज से भारत में शुरू…

Xiaomi Mi A2 6GB रैम/ 128GB स्टोरेज वेरिएंट की बिक्री आज से भारत में शुरू की जा रही है। इसकी बिक्री अमेजन इंडिया की वेबसाइट से की जाएगी। Mi A2 के इस वेरिएंट की घोषणा भारत में अगस्त में इस स्मार्टफोन के लॉन्च इवेंट के दौरान दी गई थी। उस समय इसकी कीमत और उपलब्धता की जानकारी नहीं दी गई थी।

फिलहाल Mi A2 6GB रैम वेरिएंट की कीमत सीमित समय के लिए 17,999 रुपये रखी गई है। साथ ही 27 अक्टूबर शनिवार को इसकी बिक्री mi.com पर भी शुरू की जाएगी। लिमिटेड पीरियड ऑफर के बाद इसकी कीमत 19,999 रुपये हो जाएगी। फिलहाल इसकी बिक्री अमेजन की वेबसाइट पर शुरू हो चुकी है।

यह ब्लैक, ब्लू, गोल्ड और लाल रंग में उपलब्ध होगा। शाओमी मी ए2 एंड्रॉयड वन प्रोग्राम का हिस्सा है। यानी इसे भविष्य में सॉफ्टवेयर और सिक्योरिटी अपडेट मिलने की गारंटी है। हमने शाओमी के लेटेस्ट  एंड्रॉयड वन स्मार्टफोन की उपलब्धता के संबंध में कंपनी से संपर्क किया है। जानकारी मिलते ही आपको भी अवगत कराया जाएगा।

Xiaomi Mi A2 स्पेसिफिकेशन

  • स्मार्टफोन में 99 इंच का डिस्प्ले है।
  • डुअल-सिम शाओमी मी ए2 एंड्रॉयड 1 ओरियो पर चलेगा।
  • इसमें ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर का इस्तेमाल हुआ है।
  • ग्राफिक्स के लिए एड्रेनो 512 जीपीयू इंटीग्रेटेड है। यह हैंडसेट 4 जीबी और 6 जीबी दो रैम वेरिएंट में आएगा।

इस फोन में बेहतर फोटोग्राफी के लिए आर्टफिशियल इंटेलिजेंस का इस्तेमाल  किया गया है। Mi A2 में एआई से लैस 20 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है। यह एफ/1.75 अपर्चर, फिक्स्ड फोकल लेंथ और सॉफ्ट एलईडी फ्लैश से लैस है। पिछले हिस्से पर एआई डुअल कैमरा सेटअप है। प्राइमरी सेंसर 12 मेगापिक्सल का है और सेकेंडरी सेंसर 20 मेगापिक्सल का है। रियर कैमरा सेटअप फेज़ डिटेक्शन ऑटोफोकस और डुअल-टोन एलईडी फ्लैश के साथ आता है।

यदि आप भी मीडिया के क्षेत्र में रूचि रखते है तो जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से :-