क्या भंसाली की फिल्म बैजू बावरा में बतौर लीड नजर आऐंगे रणवीर सिंह?

0

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह संजय लीला भंसाली के फेवरेट हैं। रणवीर ने संजय की फिल्म रामलीला समेत बाजीराव मस्तानी और पद्मावत में काम किया है। देखा जाए तो रणवीर के करियर को नया टर्न वहीं से मिला है, साथ ही दीपिका संग उनकी लव स्टोरी वहीं शुरू हुई। हालाकि रणवीर आज बड़े स्टार बन चुके हैं। अब खबर है कि वह भंसाली के नए प्रोजेक्ट में भी उनके साथ हो सकते हैं।

दिवाली पर घोषित की गई उनकी फिल्म बैजू बावरा में रणवीर लीड रोल प्ले करते नजर आ सकते हैं। हालांकि भंसाली ने अब तक फिल्म की कास्ट को लेकर कोई ऐलान नहीं किया है। वहीं उनके दूसरे प्रोजेक्ट गंगूबाई काठियावाड़ी में आलिया भट्ट और अजय देवगन के पहली बार साथ नजर आने की खबर है। बात करें वापस बैजू बावरा के बारे में तो खबर ये भी है कि इसी फिल्म के लिए भंसाली ने अजय देवगन को तानसेन का किरदार ऑफर किया था।

जिसे करने से उन्होंने इनकार कर दिया। सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि , “गंगूबाई काठियावाड़ी एक डार्क इमोशनल, एक्शन-ड्रामा फिल्म है जो कि वैश्यालयों के क्राइम्स के अलावा डॉन्स और रईस लोगों की कहानी है जो वहां जाते हैं। वहीं बैजू बावरा एक म्यूजिकल ड्रामा फिल्म है जिसमें सबसे अनूठे और अतुल्य गायकों में से एक बैजू बावरा की ड्रमैटिक कहानी को दर्शाया गया।