लोकसभा चुनाव लड़ने के कयासों को अक्षय कुमार ने किया खारिज साथ ही कही ये बात

0

: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार के चुनावी मैदान में कदम रखने की खबरें जोरों पर शोरो से वायरल हो रही हैं राजनीति में कदम रख सकते हैं इन सब खबरो को अक्षय ने किया खारिज कर दिया है।

उन्होंने सफाई देते हुए ट्वीट किया है, “मेरे पिछले ट्वीट में दिखाई गई दिलचस्पी के लिए आप सबका आभार लेकिन तेजी से उड़ रही अफवाहों के बीच बता दूं कि मैं चुनाव लड़ने नहीं जा रहा।

दरअसल, कुछ देर पहले ही उनके एक ट्वीट के बाद ये कयास तेज हुए थे कि भारतीय जनता पार्टी उन्हें पंजाब के गुरदासपुर से टिकट दे सकती है।


बीते दिनों भी खबरे आ रही थी लेकिन आज उनके एक ट्वीट के बाद असल में लग रहा है। एक ऐसे क्षेत्र में कदम रखने जा रहा हूं जो इससे पहले कभी नहीं किया। उत्साहित भी हूं और थोड़ा नर्वस भी। अपडेट के लिए जुड़े रहिए।

हालांकि इस बात की कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है, लेकिन उनका ट्वीट इस तरफ इशारा कर रहा है कि वह लोकसभा चुनाव में राजनीति में कदम रख सकते हैं। वह बीजेपी की टिकट से मैदान में उतर सकते हैं।

दूसरी तरफ अक्षय का करियर पीक पर चल रहा है ऐसे में उनका ये ट्वीट फिल्मी भी कहा जा सकता है। हो सकता है किसी फिल्म के प्रमोशन को लेकर उन्होंने से ट्वीट किया हो लेकिन फिलहाल कयास का दौर जारी है।

गुरदासपुर सीट ये सीट विनोद खन्ना के निधन के बाद खाली हुई है।

पिछले साल 27 अप्रैल को विनोद खन्ना का निधन हो गया था। उनकी पत्नी कविता का नाम भी इस सीट से चर्चा में है। विनोद खन्ना 1997 में भाजपा में शामिल हुए।

यदि आप पत्रकारिता क्षेत्र में रूचि रखते है तो जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से:-