क्या जल्द होगी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी?

0

:  बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और एक्ट्रेस आलिया भट्ट की शादी इन दिनों काफी चर्चा में है सभी को बेसब्री से इंतजार है। लोग भी इस ट्रेंडिंग कपल की शादी की तारीख का इंतजार कर रहे हैं। सिनेमा जगत से आ रही खबरों से लग रहा है कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं । फिल्मी गलियों में गॉसिप है कि हाल ही में रणबीर कपूर ने आलिया के पापा महेश भट्ट से भी बातचीत की है और इस मुलाकात से अटकलें लगाई जा रही हैं कि जल्द ही रणबीर-आलिया की शादी के कार्ड सबके सामने आ सकती हैं।

खबरों के अनुसार रणबीर ने सिर्फ महेश भट्ट से मुलाकात की ही नहीं की है बल्कि उनकी बेटी यानी आलिया भट्ट का शादी के लिए हाथ भी मांगा है। वहीं कहा ये भी जा रहा है कि अगले साल यानी साल 2020 में दोनों कपल शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

हालांकि इससे पहले भी कई बार इनकी शादी को लेकर खबरें आ चुकी हैं और कपूर या भट्ट या खानदान का कोई शख्स इन्हें अफवाह बता देता है। पहले खबरें आ रही थीं कि ऋषि कपूर के भारत लौटते ही दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे। हालांकि, बाद में रणबीर आलिया ने ही इससे इनकार कर दिया। उसके बाद कहा जा रहा था कि आलिया भट्ट ने सब्यसाची से शादी के लहंगे का ऑर्डर भी दे दिया, जिसे कपूर परिवार के किसी सदस्य ने गलत बताया और कहा कि अभी शादी को लेकर कोई फैसला नहीं लिया गया है। आपको बता दें कि इन दिनों रणबीर और आलिया अपनी अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र में व्यस्त हैं,  जो अगले साल गर्मियों में रिलीज होने जा रही है। वैसे यह फिल्म इसी साल दिसंबर में रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब इसकी तारीख आगे बढ़ा दी गई है। कपल की सेट से कई ऐसी तस्वीरें भी आती रहती हैं जो दोनों के बीच की कैमेस्ट्री को दिखाती हैं।