उत्तराखंड के BJP नेता ने मुस्लिम परिवार के साथ अपनी बेटी का रिश्ता तोड़ा, आलोचना के बाद लिया फ़ैसला

8

भारतीय जनता पार्टी के नेता यशपाल बेनाम ने शनिवार को उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल में एक मुस्लिम व्यक्ति से अपनी बेटी की शादी को दूल्हे के परिवार के साथ आपसी सहमति से रद्द कर दिया। निमंत्रण कार्ड की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई, जिससे विवाद शुरू हो गया। भाजपा नेता की बेटी की शादी 28 मई को होने वाली थी।

भाजपा नेता ने शनिवार को मीडियाकर्मियों से कहा, 28 मई को होने वाली शादी अब रद्द कर दी गई है। उन्होंने कहा, जनप्रतिनिधि होने के नाते मैं नहीं चाहता था कि मेरी बेटी की शादी पुलिस और प्रशासन के संरक्षण में हो। मैं जनभावनाओं का सम्मान करता हूं। बेनाम ने कहा कि शादी दोनों परिवारों की सहमति से हुई थी, लेकिन कुछ बातों के सामने आने के बाद इसे तोड़ना पड़ा।

दोनों परिवार की सहमति से होने वाली थी शादी 

‘मेरी बेटी की शादी एक मुस्लिम युवक से होने वाली थी. बच्चों की खुशी और भविष्य को देखते हुए दोनों परिवारों ने उनकी शादी कराने का फैसला किया था, जिसके लिए कार्ड भी छपवाए और बांटे गए. सोशल मीडिया पर वायरल हुई शादी, शादी को लेकर कई तरह की बातें सामने आईं.भाजपा नेता ने कहा, “विवाद बढ़ने के बाद आपसी सहमति से दोनों परिवारों ने फिलहाल शादी की रस्में नहीं करने का फैसला किया।” हालांकि, उन्होंने कहा कि उनकी बेटी की शादी एक ही व्यक्ति से करने का फैसला परिवार, शुभचिंतकों और वर पक्ष के साथ मिलकर लिया जाएगा।

ReadAlso;बृजभूषण सिंह के बयान पर बजरंग पूनिया का पलटवार, कहा- पहलवान नार्को टेस्ट के लिए तैयार