खूब रोए थे Tiger Shroff जब उड़ा था उनके नाम और लुक का मजाक

0

बॉलीवुड एक्टर Tiger Shroff ने जब बॉलीवुड में एंट्री की थी तो उन्हें सब जैकी श्रॉफ के बेटे के रूप में पहचानते थे लेकिन छह साल में ही उन्होंने अपना खुद का नाम कमाया और इतना ही नहीं बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाला ‘सुपरहीरो’ भी बना।  लेकिन अगर आपको लगता है कि साल 2014 से फिल्म ‘हीरोपंती’ से शुरू हुआ सफर बहुत आसान था तो ऐसा नहीं है।

पहली फिल्म के ट्रेलर के रिलीज होने के बाद उनके नाम, लुक, हेयरस्टाइल से लेकर डांस तक का खूब मजाक उड़ा था। टाइगर श्रॉफ उस मजाक को बर्दाश्त नहीं कर पाए और रात-दिन खूब रोते थे। इस बात का खुलासा खुद उन्होंने किया था। टाइगर श्रॉफ ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में बताया था कि सोशल मीडिया पर उनके लिए लिखी हुई चीजें शुरुआत में उन्हें परेशान करती थी। उन्होंने कहा, ‘हां शुरुआत में इसने मुझे बहुत प्रभावित किया। मुझे याद है जब मेरी पहली फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था।

लोगों ने मुझे ‘गोरा-चिकना’ कहा और मेरी अजीब हेयरस्टाइल, डांस और यहां तक कि मेरे अलग तरह के नाम का भी मजाक उड़ाया। मैं सामान्य भारतीय लड़की की तरह नहीं दिखता हूं। मैं इंडस्ट्री में यह सोचकर आया था कि मैं भी मेरे पिता की तरह सराहना पाऊंगा लेकिन मेरे मामले में ऐसा नहीं था। मैं आपको बता नहीं सकता कि मैं कितना रोया था। हालांकि मैं खुश था कि मेरी फिल्म चली। मुझे महसूस हुआ कि यहां तक कि बड़े स्टार्स को भी फैन्स भला-बुरा कहते हैं। तो मैं कौन होता हूं शिकायत करने वाला? तथ्य यह है कि वह मेरे बारे में बात कर रहे हैं और मुझए नोटिस करना ही काफी है।’