घर में बैठकर सब्जियां साफ कर रही है बॉलीवुड की यह bold Actress, कहा – कहानी घर घर की

0

कोरोना वायरस के कारण हुआ लॉकडाउन में हर कोई घर में बंद है और उन्हें घर के काम करने के लिए मेड भी नहीं मिल रही है। अगर आप सोचते हैं कि सेलिब्रिटीज को कोई दिक्कत नहीं है तो ऐसा नहीं है। यहां बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस नुसरत भरूचा को ही देख लीजिए। प्यार का पंचनामा फेम एक्ट्रेस नुसरत भरूचा अपने परिवार के साथ घर में बैठकर सब्जियां साफ करती नजर आई।

उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह जमीन पर बैठी मां और दादी के साथ नजर आ रही हैं और सब्जियां छांटती दिख रही है। इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर उन्होंने अपना यह फैमिली टाइम की झलक शेयर की है। उन्होंने इस वीडियो में कहानी घर घर की का ट्रैक जोड़ा है और बालाजी टेलीफिल्म्स को म्यूजिक कर्टसी दी है। नुसरत इम दिनों अपने घर से लगातार अपडेट दे रही है। एक्ट्रेस ने कुछ दिनों पहले एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें मां, दादी और नुसरत एक दूसरे का हेयर ऑइल मसाज कर रही थी।

उन्होंने इस दौरान अपना एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो भी शेयर किया था। बता दें कि नुसरत भरूचा ने अपना एक्टिंग डेब्यू साल 2006 में फिल्म जय संतोषी मां से किया था। साल 2009 की उनकी दूसरी फिल्म कल किसने देखा बॉक्स ऑफिस पर पीट गई थी। साल 2011 की प्यार का पंचनामा उनकी पहली कमर्शियल सक्सेस थी। उनके बाद साल 2015 की प्यार का पंचनामा 2, साल 2018 की सोनू की टीटू की स्वीटी और ड्रीम गर्ल बॉक्स ऑफिस पर बड़ी सफलता लेकर आई थी।