स्मैक तस्कर को दबोचा, स्मैक बरामद

0

रुद्रपुर। पुलिस उपमहानिरीक्षक और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बरिंदरजीत सिंह के द्वारा जनपद को नशामुक्त करने को चलाया जा रहा अभियान के तहत सितारगंज पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक स्मैक तस्कर को गिरफ्तार किया। पुलिस ने उसके पास से हजारों की स्मैक बरामद की। पुलिस के मुताबिक नशा, मादक पदार्थों एवं ड्रग्स की बढ़ती प्रवृति पर प्रभावी अंकुश लगाने को पुलिस अधीक्षक एसपी सिटी ममता वोहरा, पुलिस अधीक्षक अपराध हिमांशु वर्मा के निर्देशन प्रभारी निरीक्षक सितारगंज के नेतृत्व में चैंकिग की जा रही।

ये भी पढ़ेंhttps://indiagramnews.com/?p=113826&preview=true&_thumbnail_id=113827बक्सर में संदिग्ध परिस्थितियों में 6 की मौत

इस दौरान पुलिस ने चौकी सरकडा क्षेत्र दडाफार्म सितारगंज के पास संदिग्ध व्यक्ति को रोका तो वह पुलिस को देख भागने लगा। पुलिस ने उसे पीछा कर दबोच लिया। तलाशी में उसके पास एक पन्नी के अंदर 4.2 ग्राम अवैध स्मैक बरामद हुई। पूछताछ में उसने अपना नाम तसलीम निवासी पंडरी सितारगंज बताया। उसके खिलाफ मामला पंजीकृत कर उसे जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही।

पुलिस के मुताबिक पूछताछ में बरामदा स्मैक नानकमत्ता क्षेत्र से मुन्ना नाम के व्यक्ति से लाकर सितारगंज क्षेत्र में नशे के आदी युवाओं को महंगे दामों पर बेचने की बात भी बताई। उसे जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही। पुलिस ने बताया कि जिस व्यक्ति का नाम बताया गया उसकी तलाश की जा रही। पुलिस टीम उप निरीक्षक जगदीश तिवारी, बलवन्त,मनोज कुमार आदि शामिल रहे।