शक्ति कपूर ने श्रद्धा कपूर और रोहन श्रेष्ठा को लेकर कही ये बात…

0

: बॉलीवुड की अभिनेत्री श्रद्धा कपूर आए दिन सुर्खियो में रहती है, लेकिन इन दिनो अपनी फिल्मो के अलावा फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठा के साथ नाम जोड़ा जा रहा है। खबर तो यह भी है कि श्रद्धा इस रिलेशनशिप को लेकर सीरियस है और दोनो अगले साल शादी भी करने वाले है। हालांकि श्रद्धा ने रोहन के साथ रिलेशन की खबरों को नकार दिया।

एक इंटरव्यू के दौरान शक्ति कपूर ने कहा श्रद्धा और रोहन के बारे में जो भी बाते है,  महज अफवाह है, उन्होंने आगे कहा कि श्रद्धा की शादी को लेकर जितनी भी खबरें चल रही हैं वह सब गलत है, वह अगले पांच साल तक शादी नहीं करेंगी। इस समय उनके पास शादी से ज्यादा  जरुरी बहुत सारे काम है।

श्रद्धा कपूर इन दिनों लगातार फिल्‍मों की शूटिंग में बिजी हैं, वे फिल्‍म स्‍ट्रीट डांसर, साहो और छिछोरे में नजर आयेंगी। इस दौरान श्रद्धा का पूरा ध्यान उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स पर हैं। अगले दो साल तक उन्हें फुर्सत नहीं हैं।

श्रद्धा और रोहन श्रेष्‍ठा की लिंकअप

शक्ति कपूर ने खबरों पर बात करते हुए कहा,’ श्रद्धा का नाम पहले भी कई एक्‍टर्स के साथ जोड़ा जा चुका है। आगे कहा यह फिल्म इंडस्ट्री है, लिकं से कुछ भी नही होता रोहन के पिता मेरे बहुत ही जादा अच्छे मित्र है। वो हमारे फैमिली फ्रेंडस है। पापा शक्ति कपूर के द्वारा कही गई इस बात से लगता है कि फैंस को श्रद्धा कपूर को दुल्हन के रूप में देखने के लिए अभी भी कम से कम 4 से 5 साल इंतज़ार करना होगा।

यदि आप पत्रकारिता जगत से जुड़ना चाहते है तो, जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यू