spot_img
Homenewsमंदिर के बाहर इस हरकत के बाद सारा अली खान हुई सोशल...

मंदिर के बाहर इस हरकत के बाद सारा अली खान हुई सोशल मीडिया पर ट्रोल, पढ़ें पूरी खबर…

: जल्द ही बाॅलीवुड में एंट्री लेने वाली सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान अपनी मां अमृता सिंह और भाई इब्राहिम पटौदी के साथ श्री मुक्तेश्वर शनि मंदिर में दर्शन के लिए गई थी। मंदिर में पूजा के बाद सारा मंदिर के बाहर बैठे गरीब लोगों को पैसे और कपड़े और खाने-पीने की चीजें दान करती हुई दिखी लेकिन इस सब के चलते सारा को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया।

दरअसल सारा हमेशा मीडिया फ्रेंडली रही हैं और मीडिया के लिए हमेशा खुशी-खुशी पोज़ करती दिखती हैं लेकिन मंदिर के बाहर सारा ने किसी भी तरह कि फोटो या वीडियो लेने से साफ मना कर दिया। सारा दिल से दिए इस दान को किसी भी तरह का पब्लिक स्टंट नहीं बनाना चहाती थी इसीलिए उन्होनें मीडिया को फोटो लेने के लिए मना कर दिया।

लेकिन कुछ असमाजिक  तत्व ऐसे है जिन्होनें सारा के मंदिर जाने को ही एक बहुत बड़ा मुद्दा बना दिया और उन्हें सलह दी कि वह मंदिर में ना ही जाए तो अच्छा है। लोगों ने सारा को ट्रोल कर यह भी कहा कि “सारा को शर्म आनी चाहिए कि उन्होंने गैर-इस्लामिक काम करते हुए अपने मुस्लिम नाम का गलत इस्तेमाल किया है।”

कुछ लोगों  ने अपने ट्विटर हैंडल पर सारा को ट्रोल करते हुए लिखा कि, ‘सारा को अपना नाम बदल लेना चाहिए यदि उन्हें अपने नाम का इस्तेमाल सिर्फ यह दिखाने के लिए करना है कि वह नवाब पटौदी फैमिली से हैं और सैफ अली की बेटी हैं तो वह अपने मुस्लिम नाम का गलत इस्तेमाल कर रही हैं।’

अगर आप भी पत्रकार बनना चाहते हैं तो हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से संपर्क करें

यह भी देखें-