माधुरी बनी गोविंदा की डांस टीचर..

1

माधुरी दीक्षित और गोविंदा, जिन्होंने बड़े मियाँ छोटे मियाँ और इज्जतदार जैसी फिल्मों में स्क्रीन स्पेस साझा किया है और एक बार फिर डांस शो में फिर से मोका मिला जिसमें माधुरी ने जज पैनल पर अभिनय किया, जबकि गोविंदा ने अतिथि भूमिका में थे
डांस दीवाने सेट पर, माधुरी दीक्षित ने  गोविंदा को कथक सिखाती नजर आई ।
1990 के दशक के दौरान, अभिनेता माधुरी दीक्षित और गोविंदा को बॉलीवुड में सर्वश्रेष्ठ नर्तकियों के रूप में देखा गया था। दोनों  टेलीविजन डांस शो, डांस दीवाने के सेट पर एक साथ आए,  माधुरी दीक्षित ने गोविंदा को क्लासिकल डांस फॉर्म, कथक के कुछ स्टेप सिखाए।

जब एक उम्मीदवार ने भरत नाट्यम किया तो उस प्रदर्शन को देखते हुए, गोविंदा, जो सेलिब्रिटी गेस्ट थे, ने शास्त्रीय नृत्य सीखने की इच्छा को जाहिर किया तब माधुरी, जो शो में मुख्य जज में से एक  हैं, ने उन्हें कथक में एक महत्वपूर्ण सबक देने के लिए जल्दी से आगे बढ़ाया। दोनों ने  हम दिल दे चुके सनम से अलबेला साजन नामक गाने पर पर नृत्य किया।

माधुरी को हाल ही में मल्टीस्टारर टोटल धमाल में देखा गया था, जिसमें अजय देवगन, अनिल कपूर, अरशद वारसी, जावेद जाफरी, रीतेश देशमुख, संजय मिश्रा, और जॉनी लीवर थे। इसी तरह उन्होंने करण जौहर की आकांक्षा कलंक में बहार बेगम नाम की नायिका के रूप में अभिनय किया। संजय दत्त, वरुण धवन, आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा, और आदित्य कपूर को उजागर करने वाली एक अतिरिक्त स्टारर फिल्म, बॉक्स ऑफिस पर विफल रही। गोविंदा ने  2018 की रंला राजा और फ्रायडे में अभिनय किया था।

रिपोर्ट- प्रशांत मिश्रा