spot_img
Homenewsबिग बॉस के नए सीजन में जल्द आमने-सामने होंगे सलमान खान और...

बिग बॉस के नए सीजन में जल्द आमने-सामने होंगे सलमान खान और अमिताभ बच्चन

 नए सीजन के साथ जल्द आमने-सामने होंगे सलमान खान और अमिताभ बच्चन इस बार अपने-अपने रियलिटी शो को लेकर सलमान खान और अमिताभ बच्चन आमने-सामने होगें। सलमान ने पहले ही इस सीजन के बिग बॉस-12 को लेकर कई अहम खुलासे कर चुके हैं। पर अब उन्होंने अपने धमाकेदार शो की तारीख का भी एलान कर दिया है। तो इस बार पॉपुलैरिटी और फैन फॉलोइंग को लेकर इस बार बिग बॉस की सीधी टक्कर केबीसी से होगी।

इस सीजन में पॉपुलैरिटी के साथ-साथ टीआरपी के मामले में भी इन दोनों के शो के बीच कड़ी टक्कर रहेगी। इसी टक्कर के माहौल को और गर्माने के लिए बिग बॉस का नया प्रोमो भी रिलीज कर दिया गया है। इस प्रोमो में शो की टाइमिंग पर खास जोर दिया जा रहा है। क्योंकि इसी समय पर सोनी चैनल पर केबीसी आता है। बता दें कि बिग बॉस 16 सितंबर से कलर्स चैनल पर शुरू होने वाला है।

इस बार शो की थीम थोडी हट कर है। इस बार शो मे आने वाले contestants जोड़ियों ‘मे होगें। इसका मतलब आपको इस बार छोटे पर्दे पर कई जोड़ियां देखने को मिलने वाली हैं। इनमें से एक जोड़ी दादी और पोते की भी होने वाली है। खबर है कि नोएडा के रहने वाले रॉबिन गुर्जर अपनी दादी के साथ शो में शामिल होने वाली है।  बिग बॉस और KBC दोनों ही लोगों के बीच में पहले सीजन से ही पॉपुलर रहे हैं। KBC का पहला सीजन सन् 2000 मे आया था। जबकि Big Boss का पहला सीजन 2006 मे आया था।

अगर आप पत्रकारिता जगत का हिस्सा बनना चाहते हैं तो हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट में संपर्क करें

यह भी देखें-