‘बधाई हो’ की रिलीज डेट बदली, अब इस दिन रिलीज होगी फिल्म…

216

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना और अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा की अपकमिंग फिल्म ‘बधाई हो’ रिलीज से पहले काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। आयुष्मान के फैंस सहित तमाम सिनेमा प्रेमी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

‘बधाई हो’ की पूरी स्टारकास्ट इसके प्रमोशन में भी जुटी हुई है। इस बीच ‘बधाई हो’ को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है जो फिल्म का इंतजार कर रहे दर्शकों के उत्साह को और बढ़ा देगी। मीडिया में चल रही खबरों की मानें तो फिल्म ‘बधाई हो’ की रिलीज डेट को बदल दिया गया है।

फिल्म ‘बधाई हो’ पहले 19 अक्तूबर को रिलीज होने वाली थी। लेकिन अब फिल्म के मेकर्स ने बड़ा फैसले लेते हुए इसको एक दिन पहले यानी 18 अक्तूबर को रिलीज करने का फैसला किया है। ‘बधाई हो’ के रिलीज डेट बदलने की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर दी है।

फिलहाल इसकी रिलीज डेट क्यों बदली गई इस बात का खुलासा नहीं हुआ है। वहीं बात करें तो ‘बधाई हो’ के प्रमोशन की तो फिल्म की पूरी स्टारकास्ट इसका एकदम अलग तरह से प्रमोशन कर रही है।

फिल्म के प्रमोशन के लिए आयुष्मान खुराना और निर्माताओं ने 10 अक्टूबर को मुंबई में 50 प्रेग्नेंट महिलाओं का बेबी शॉवर प्लान किया था।

आयुष्मान ने ट्वीट कर सबसे बड़े बेबी शॉवर की जानकारी दी थी। पोस्टर में लिखा था- ”अगर आप 5 महीने या उससे ज्यादा महीने की प्रेग्नेंट हैं, तो इस खुशखबरी को हमारे साथ सेलिब्रेट करें।” ये सेलिब्रेशन फिल्म के प्रचार का हिस्सा था, जो एक उम्रदराज दंपति के माता-पिता बनने के बारे में है।

नीना ने कहा, “मातृत्व का अनुभव करने वाली किसी भी महिला के लिए यह एक खास पल होता है। मेरे करीबी दोस्तों और परिवारवालों की मौजूदगी में इस अच्छी खबर के जश्न मनाने का इससे बेहतर तरीका नहीं हो सकता।”

फिल्म की दिलचस्प कहानी शांतनु श्रीवास्तव और अक्षत ने लिखी है। नीना गुप्ता लंबे वक्त बाद पर्दे पर नजर आ रही हैं। बधाई हो में एक बार फिर आयुष्मान खुराना का कॉमेडी अंदाज दर्शकों को लुभा सकता है।

यदि आप पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़ना चाहते है,तो जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से :-