पसंदीदा बाइक न मिलने से शादी से किया इंकार, लड़की वालो ने दूल्हे का सिर मूड़ा….

1

यूपी के खुर्रमनगर में एक ऎसा मामला सामने आया है, जहां पसंदीदा बाइक न मिलने से दूल्हे ने शादी से किया इंकार, तो गुस्साऎ परिजनो ने दूल्हे सगं चार लोगों का सिर मूड़ा दिया।

बता दे कि, दूल्हे ने दहेज के सामान को देखकर निकाह से पहले इस बात पर अड़ गया कि उसे पल्सर नहीं बल्कि अपाचे बाइक और चार तोला सोने का हार चाहिए। जब इसे पूरा करने में दूल्हन पक्ष ने असमर्थता जताई तो वही बारातियों ने बिना निकाह लौटने की धमकी दी।

लड़की के पिता का कहना है कि दूल्हे की धमकी के बाद उसे समझाया गया कि 85 हजार रुपये खर्च करके खरीदी गई। बाइक वापस करके दूसरी लाना संभव नहीं है। जो बाइक की वह मांग रहे हैं, वह केवल 10 हजार रुपये ज्यादा महंगी, इसके लिए बिना निकाह वापस लौटना ठीक नहीं है। लेकिन समझाने के बावजूद भी वह नही माने तो लड़की वालो ने उन्हे बंधक बना लिया। दूल्हा, उसका भाई नूर उल सलाम और कुछ अन्य लोग भी भागने का मौका देखने लगे, लेकिन इस दौरान कुछ लोग उस्तरे ले आए और दूल्हे सहित चार लोगों को सजा देने के नाम पर उनके सिर मूड़ने पर आमाद हो गए। एक-एक करके अब्दुल कलाम, उसके भाई और चार अन्य के सिर आधे आधे मूड़ दिए गए।

सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने बंधकों को अपने कब्जे में लेने का प्रयास किया। लेकिन मोहल्ले के लोग बंधक बनाए दूल्हे और बाकियों को छोड़ने को तैयार नहीं थे। काफी समझाने के बाद वे माने और पुलिस ने चारों लोगों को अपने कब्जे में लिया। वहीं दुल्हन पक्ष के कुछ लोगों को भी इंदिरानगर थाने ले जाया गया।

दूल्हा अब्दुल कलाम करीब 25 साल का है और मुंबई में जूस बेचता है। दुल्हन को सांत्वना देते हुए उसकी दादी और बहनों ने कहा कि अच्छा हुआ निकाह पढ़वाने से पहले दूल्हे की हकीकत सामने आ गई। घटना के बाद दुल्हन पूरा समय रोती नजर आई, हालांकि उसने भी कहा कि वह अब उस लड़के से निकाह नहीं करना चाहती।