कभी झगड़े, तो कभी सुलहा, राखी सांवत को मिले आदिल के साथ शादी से ढ़ेरों इमोशन्स

1

पहले राखी सांवत के साथ शादी से मुकरे आदिल और अब शादी को तो माना, पर

मुंबई- ड्रामा क्वीन राखी सांवत अक्सर अपने बयानों, लुक्स और कई बार तो वो अपनी बॉयफ्रैंड और शादी को लेकर भी ट्रेंडिग में रही है। हाल ही में राखी सांवत और अपने बॉयफैंड आदिल की शादी की फोटोस और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही थी, जिसमें राखी सांवत अपने पति आदिल पर शादी को ना मानने और उनके परिवार वालों पर लव जिहाद जैसे गंभीर आरोप लगाती नजर आ रही थी। पर आज राखी सांवत ने अपने इंस्ट्राग्राम पर वीडियो डालकर अपने फैन्स को जानकारी दी कि उनके पति आदिल ने उनकी शादी को मान लिया है।

दरअसल पिछले दिनों एक्ट्रेस राखी सांवत का कहना था कि उन्होंने पिछले साल जून में अपने बॉयफ्रैंड आदिल खान के साथ कोर्ट मैरिज कर ली थी और उन्होंने अपनी इस शादी को आदिल के कहने पर छुपाये रखा। राखी सांवत का कहना था कि अब उनकी शादी सही नहीं चल रही। राखी ने आदिल पर किसी और के साथ अफैयर होने का शक भी जताया था। राखी सांवत ने सोशल मीडिया पर आदिल के परिवार वालों पर गंभीर आरोप भी लगाये थे।

राखी सांवत का कहना था कि अब उन पर आदिल के परिवार वालों से लव जिहाद का खतरा मडरा रहा है। शादी को इतने महीनों तक छुपाने वाली बात पर राखी सांवत ने बतया कि आदिल ने उन्हें अपनी शादी के रिलेशन को रिवील करने से इसलिए मना किया था क्योंकि उन्हें अपनी बहन की शादी की चिंता थी। आदिल का मानना था कि अगर वो अपने रिलेशन को रिवील करेंगें तो उनकी बहन की शादी होने में खासा दिक्कतें आएंगी।