राहुल गांधी का मोदी सरकार पर आरोप, कहा- भारत को बांटकर अलग अलग देश बना दिया, नतीजा बहुत भयंकर होगा

0

कांग्रेस नेता आज शुक्रवार को राजद नेता शरद यादव के आवास पहुंचे। इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से बातचीत की।बिना नाम लिए निशाना साधा और कहा कि इन्होंने जो यह रीढ़ की हड्डी (SSI यूनिट) वह टूट गई है। इसका नतीजा अगले 2 से 4 साल के अंदर आएगा। वह नतीजा बहुत भयंकर होगा।

राजद नेता शरद यादव से दिल्ली में मुलाकात करने पहुंचे राहुल ने बढ़ती महंगाई पर कहा, भारत के मौजूदा आर्थिक हालात के संदर्भ में आने वाला समय कैसा होगा। इसका अंदाजा नहीं लगा सकते हैं। जो आने वाला है, वह आप ने अपनी जिंदगी में देखा भी नहीं होगा। इस देश को रोजगार देने वाली की हड्डी (SSI यूनिट) वह टूट गई है. इसका नतीज़ा अगले 2-4 साल के अंदर आएगा और वह नतीज़ा बहुत भयंकर होगा।

मोदी सरकार की विदेश नीति पर सवाल उठाते हुए उन्होंने कहा कि जैसे रूस यूक्रेन को कह रहा है कि डोनबास और लुहांस्क आपका नहीं है। उसी तरह से चीन भारत को कह रहा है कि लद्दाख और अरुणाचल प्रदेश आपका नहीं है। इसलिए उन्होंने अपने फौज वहां बैठा रखी है। जो मॉडल वहां लागू हुआ है, वह यहां भी किया जा सकता है।

कांग्रेस नेता राहुल गाँधी ने शुक्रवार को बिना किसी का नाम लिए देश को तोड़ने की दिशा में बढ़ने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि भारत को बांटा गया है। भारत पहले एक देश हुआ करता था। अब इसमें अलग-अलग देश बना दिए गए हैं और सबको एक दूसरे से लड़ाया जा रहा है। जब यह दर्द आएगा तो हिंसा आएगी। अभी मत मानो मेरी बात। 2-3 साल रुक जाओ, फिर देख लेना। मगर सरकार सच्चाई को स्वीकार नहीं कर रही है। अगर सरकार ने सच्चाई को स्वीकार नहीं किया और तैयारियां नहीं की, तो जब मामला खराब होगा, तो आप जवाब नहीं दे पाओगे।