पुरुलिया में CM योगी का प्रचार

0

 

पश्चिम बंगाल की चुनावी जंग में अब भारतीय जनता पार्टी ने अपनी पूरी ताकत लगा दी है.जैसे जैसे चुनाव नज़दीक आ रहे है पार्टी के सभी बड़े नेता जोर शोर से अपनी पार्टी का प्रचार करने में लगे हुए है। इसी कड़ी में आज भाजपा के कई बड़े नेता राज्य में प्रचार करेंगे. बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ आज बंगाल में हैं. वहीं, बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी आज कई रैलियों को संबोधित करेंगी.ऐसे में यह देखना होगा की किस पार्टी को जीत के लड्डू खाने को मिलते है और किस को हार का कड़वा घूट पीना पढ़ेगा।

पुरुलिया की रैली में यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि मैं कृष्ण और राम की धरती से आया हूं, बंगाल हमेशा से ही परिवर्तन की धरती रही है. बंगाल ने देश को राष्ट्रगान भी दिया और वंदे मातरम भी दिया. बंगाल के लोगों की पीड़ा अधिक दिन तक नहीं रहेगी, लेकिन

अब टीएमसी के नेताओ की गुंडागर्दी ज्यादा नहीं चलेगी. 2 मई के बाद टीएमसी सरकार की विदाई बंगाल से निश्चित है.

यूपी सीएम योगी ने कहा कि दो मई के बाद टीएमसी के गुंडों को चुन-चुनकर सजा दिलाई जाएगी. बंगाल में अब अराजकता का वक्त खत्म हो रहा है और बीजेपी की सरकार के आते ही अराजकता को रफा-दफा कर दिया जाएगा. योगी बोले कि लोकसभा चुनाव में मेरा हेलिकॉप्टर यहां नहीं उतर पाया था, लेकिन आज मैं फिर यहां पर आ गया हूं.

योगी ने आरोप लगाया कि मेरी सभा में लोगों को आने से रोका जा रहा है. मुझे कहा गया कि यहां भीड़ नहीं होगी, लेकिन अब सभी बंधनों को तोड़कर लोग यहां पर आ गए हैं. योगी बोले कि ममता दीदी जय श्री राम के नारे से चिढ़ती है. 2014 से पहले लोग मंदिर में जाने से डरते थे, अब ममता दीदी भी मंदिर में जाकर चंडी पाठ कर रही है.