बरेली का तस्कर नशीले इंजेक्शन हल्द्वानी व रुद्रपुर में बेचने वाला गिरफ्तार, भेजा जेल

0

 बरेली से नशीले इंजेक्शन लाकर हल्द्वानी और रुद्रपुर में सप्लाई करने वाले रामपुर निवासी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उसके पास से 150 नशीले इंजेक्शन बरामद हुए। पुलिस ने उसके खिलाफ केस दर्ज कर जेल भेज दिया है। जबकि पूछताछ में सामने आए कुछ और लोगों की तलाश में पुलिस जुट गई है।

गुरुवार रात कोतवाली पुलिस गश्त पर थी। इसी बीच सूचना मिली कि ब्लॉक रोड पर एक युवक संदिग्ध रूप से घूम रहा है। कोतवाल बिजेंद्र शाह ने बताया कि सूचना पर एसएसआई प्रवीण कुमार, आदर्श कालोनी चौकी प्रभारी प्रदीप कुमार, एसआई पंकज कुमार और एसआई मनोज जोशी पुलिस टीम के साथ ब्लॉक रोड पर पहुंच गए। जहां पुलिस को देख एक युवक भागने लगा। शक होने पर पुलिस कर्मियों ने उसका पीछा कर दबोच लिया। तलाशी में उसके पास से पुलिस को 150 नशीले इंजेक्शन बरामद हुए।

पुलिस पूछताछ में उसने अपना नाम रम्पुरा निवासी रोहित पुत्र बाबूराम बताया। बताया कि वह नशीले इंजेक्शन रुद्रपुर और हल्द्वानी मेें सप्लाई करता है। बताया कि वह बरेली से इंजेक्शन खरीदकर लाता था। बाद में पुलिस ने उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर जेल भेज दिया। कोतवाल बिजेंद्र शाह ने बताया कि आरोपित को जेल भेज दिया गया है। कुछ नाम सामने आए हैं। पुलिस उनके संबंध में जानकारी जुटा रही है, जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार किया जाएगा।