Home news Politics आज नए राजनैतिक दल का ऐलान करेंगे प्रवीण तोगड़िया!

आज नए राजनैतिक दल का ऐलान करेंगे प्रवीण तोगड़िया!

595
आज नए राजनैतिक दल का ऐलान करेंगे प्रवीण तोगड़िया!

अयोध्या- राम मंदिर निर्माण को लेकर अंतरराष्ट्रीय हिन्दू परिषद के अध्यक्ष लगातार मोदी सरकार पर निशाना साध रहे हैं। अब प्रवीण तोगड़िया ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि मंदिर नहीं, तो सरकार भी नहीं। उन्होंने कहा कि वे इस बार ऐसी सरकार को लाएंगे जो शपथ ग्रहण करने के साथ ही राम मंदिर निर्माण का रास्ता भी साफ कर देगी। आज प्रवीण तोगड़िया रामकोट की परिक्रमा करेंगे। तोगड़िया रामकोट की परिक्रमा के बाद सरयू तट पर एक संकल्प सभा को भी संबोधित करेंगे।

सूत्रों की मानें तो प्रवीण तोगड़िया एक नई राजनैतिक पार्टी का ऐलान भी कर सकते हैं। तोगड़िया अपने नए नारे ‘अबकी बार हिन्दू सरकार’ के साथ आगे बढ़ते हुए नई पार्टी के निर्माण के साथ-साथ कई और महत्वपूर्ण ऐलान भी कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि मंदिर नहीं बना तो आगामी चुनावों में बीजेपी दुबारा सत्ता में नहीं आएगी और हम इस बार राम मंदिर के निर्माण के बिना पीछे नहीं हटेंगे।

बता दें कि इससे पहले भी कई बार प्रवीण तोगड़िया मोदी सरकार से राम मंदिर के निर्माण के लिए कानून बनाने की मांग कर चुके हैं। प्रवीण तोगड़िया फिलहाल अपने समर्थकों के साथ अयोध्या में ही रुके हुए थे। तोगड़िया ने कल अयोध्या में एक सभा भी आयोजित की थी जिसमें वे राम मंदिर के मुद्दे पर शिवसेना का साथ देते हुए नजर आए थे।