spot_img
HomenewsPoliticsमैं मोदी सरकार की राजनीतिक 'आइटम गर्ल' हूं- आजम खान

मैं मोदी सरकार की राजनीतिक ‘आइटम गर्ल’ हूं- आजम खान

लखनऊ- अपने बयानों से हमेशा सुर्खियों में रहने वाले आजम खान एक बार फिर अपने विवादित बयान के लिए सुर्खियों में है। इस बार सपा के राष्ट्रीय महासचिव ने खुद को बीजेपी की ‘आइटम गर्ल’ कहा। आजम खान ने कहा कि मैं भाजपा की राजनैतिक आइटम गर्ल हूं। उन्होंने इसका मतलब समझाते हुए कहा कि बीजेपी हर चुनाव उनके नाम से लड़ती है। उन्होंने मोदी सरकार पर आरोप लगाया कि यूपी में हुए विधानसभा चुनावों ने बीजेपी ने मेरे नाम से हजारों वोट हासिल किए और वह 2019 के लोकसभा चुनावों में भी ऐसा ही कुछ करने वाली है।

बीजेपी का आजम खान पर पलटवार

सपा नेता आजम खान पर पलटवार करते हुए बीजेपी ने कहा कि ऐसे अभद्र शब्द जनता को उनकी मानसिकता दिखाते हैं। साथ ही आजम खान ने राम मंदिर को लेकर भी विवादित बयान दिया। आजम खान ने कहा कि हम सुप्रीम कोर्ट का सम्मान करते हैं पर बीजेपी राम मंदिर के निर्माण के लिए कदम उठा सकती है, पर वो अलग बात है कि वह कुछ करना नहीं चाहती। उन्होंने कहा कि बीजेपी जनता को गुमराह कर रही है और लोगों के बीच नफरत पैदा कर रही है।

‘आप विरोध की चिंता ना करें, मंदिर बनवाएं’

सपा नेता का कहना है कि अगर आप राम मंदिर बनाना चाहते हैं तो बनाए, विरोध की चिंता ना करें। आजम खान ने कहा कि जब 1992 में बाबरी मस्जिद तोड़ते समय किसी मुस्लिम संगठन ने विरोध नहीं किया, तो अब भी नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि बीजेपी जिन मुद्दे से समाज में आग फैला रही है उन मुद्दों को ही खत्म करना होगा।