spot_img
HomenewsPoliticsसपा नेता का मोहन भागवत पर वार, 'चुनाव आते ही इन्हें राम...

सपा नेता का मोहन भागवत पर वार, ‘चुनाव आते ही इन्हें राम मंदिर की याद आ जाती है’

लखनऊ- लोकसभा चुनाव आते ही राम मंदिर निर्माण का मुद्दा सुर्खियों में आने लगता है। अब इस मुद्दे पर सपा पार्टी के नेता राम गोविंद चौधरी ने मोहन भागवत पर पलटवार किया है। गोविंद चौधरी ने मोहन भागवत पर निशाना साधते हुए कहा है कि चुनाव आते ही क्यों इन्हें राम मंदिर की याद आ जाती है, अब तक ये लोग कहां थे क्योंकि मोदी सरकार को सत्ता में आए हुए तो चार साल से अधिक हो गए हैं। उन्होंने मोहन भागवत पर तंज कसते हुए कहा कि अब तक ये थे कहा जो अब राम मंदिर के लिए इनकी नींद खुली है।

 

आपको बता दें कि रामगोविंद चौधरी समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता के साथ-साथ यूपी विधानसभा में विरोधी दल के नेता भी हैं। उन्होंने भगवान राम को मर्यादा पुरुषोत्तम बताते हुए मोदी सरकार को भी निशाने पर लिया। रामगोविंद चौधरी ने कहा कि भगवान राम आस्था के प्रतीक हैं, वे खुद मोदी सरकार को बर्बाद करेंगे। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि बीजेपी हर मामले में पूरी तरह से असफल साबित हुई है चाहें तो नोटबंदी हो या फिर जीएसटी। उन्होंने केंद्र के साथ-साथ योगी सरकार को भी कटघरे में खड़ा किया।

सपा नेता ने योगी सरकार की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था खराब होती जा रही है जिसकी जिम्मेदार पूर्ण रुप से योगी सरकार है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार की लोकप्रियता दिन-प्रतिदिन खत्म हो रही है जिसका कारण मोदी सरकार के नोटबंदी, जीएसटी जैसे फैसले हैं।