अब राम मंदिर पर बोली अपर्णा यादव, ‘अयोध्या में राम मंदिर ही बनेगा’

559

बाराबंकी- राम मंदिर निर्माण  को लेकर राजनैतिक पार्टियां लगातार पीएम मोदी पर अध्यादेश लाने का दबाव डाल रही है, पर मंगलवार को सीएम योगी ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि राम मंदिर पर अध्यादेश नहीं ला जा सकता, हमें कोर्ट के फैसले का इंतजार करना होगा और अगर कोर्ट का फैसला आने में देरी होती है तो हमारे पास दूसरे विकल्प भी हैं। अब इस मुद्दे पर अपर्णा यादव ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि अयोध्या में राम मंदिर ही बनना चाहिए। मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने कहा कि हमें सुप्रीम कोर्ट पर भरोसा रखना होगा।

बीजेपी अध्यादेश लाऐ- प्रवीण तोगड़िया

इससे पहले राम मदिर मुद्दे पर प्रवीण तोगड़िया और साध्वी प्राची भी बीजेपी को आड़े हाथों ले चुकी हैं। प्रवीण तोगड़िया लगातार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से राम मंदिर के अध्यादेश लाने की मांग कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले राम मंदिर पर सीएम योगी के बयान के बाद विश्व हिंदू परिषद की सदस्य साध्वी प्राची ने विवादित बयान दिया था। साध्वी प्राची ने कहा था कि अयोध्या में राम मंदिर तो बनकर रहेगा चाहे सुप्रीम कोर्ट पक्ष में फैसला सुनाए या विपक्ष में, हमें कोई फर्क नहीं पड़ता।

‘सरकार हिंदुओं के सब्र की परीक्षा ना ले’

साध्वी प्राची ने सीएम योगी पर हमला बोलते हुए कहा था कि सरकार रामभक्तों की और परीक्षा न लें, अब सभी हिंदु अयोध्या में राम मंदिर बनते हुए देखना चाहते हैं, सभी को कोर्ट के फैसले का इंतजार है। साथ ही उन्होंने राम मंदिर विवाद पर एक नई कोर्ट बनाने की मांग की है जिसमें हर रोज सुनवाई हो सके और जल्द ही जल्द राम मंदिर-मस्जिद विवाद मामले पर फैसला आ सकें।