केजरीवाल ने सीएम भूपेंद्र पटेल को बुलाया दिल्ली के सरकारी स्कूल को देखने, और गुजरात से मांगा एक मौका

0

एजेंसी:-केजरीवाल ने सी एम भूपेंद्र पटेल से आकर दिल्ली के सरकारी स्कूल को देखने को बुलाया औऱ केजरीवाल ने कहा, “मैं सीएम भूपेंद्र पटेल को आमंत्रित करता हूं कि वो हमारे दिल्ली की सरकारी स्कूल को देखें। 27 साल से गुजरात में BJP की सरकार है और 27 साल में उन्होंने यहां के स्कूल का क्या बुरा हाल कर दिया है।

आप के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को ही गुजरात के भरूच में आदिवासी संकल्प महासम्मेलन में हिस्सा लिया था। इस मौके पर ही उन्होंने कहा कि बीजपी और कांग्रेस पार्टी सिर्फ अमीरों को ही अमीर बना रही है, लेकिन मैं आपको कहता हूं कि हमें एक मौका तो दे दो हम आपकी गरीबी को भी दूर कर देंगे। केजरीवाल ने ये कहा है कि हम लोग आपके साथ में खड़े हैं और हम गरीबों और आम लोगों की पार्टी भी है।

अरविंद केजरीवाल ने ये कहा,है कि “मैं मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल को भी आमंत्रित करता हूं कि वो हमारे दिल्ली की सरकारी स्कूल को देखें। 27 साल से गुजरात में BJP की सरकार है और 27 साल में उन्होंने यहां के स्कूल का क्या बुरा हाल कर दिया है। इन्हें और 5 साल दे दो फिर भी यहां कुछ नहीं होगा। हमें एक मौका दे दो हमने अगर 5 साल में यहां के सभी स्कूल ठीक नहीं किए तो हमें यहां से भागा दीजिएगा।”