केरल की पारंपरिक पोशाक “कसावु मुंडु” में दिखे PM नरेंद्र मोदी, कोच्चि में हजारों लोगों ने परंपरागत तरीके से किया स्वागत

3

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का सोमवार को केरल के कोच्चि पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया गया. केरल की पारंपरिक पोशाक कसावु मुंडु पहने पीएम मोदी शुरू में कुछ दूर पैदल चले और सड़क के दोनों ओर खड़े लोगों का हाथ हिलाकर अभिवादन किया.

भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं और समर्थकों सहित हजारों की संख्या में लोग आईएनएस गरुड़ नौसैनिक हवाई अड्डे से कार्यक्रम स्थल तक उनके रोड शो के लगभग दो किमी लंबे मार्ग के दोनों ओर कतारों में खड़े थे. उन्‍होंने परंपरागत तरीके से ढोल की थाप के साथ पीएम नरेंद्र मोदी का स्‍वागत किया.

केरल की पारंपरिक पोशाक कसावु मुंडु पहने पीएम मोदी ने रोड शो की शुरुआत पैदल चल कर की केरल के विभिन्न हिस्सों से पहुंचे लोग पीएम नरेंद्र मोदी के स्वागत के लिए घंटों पहले से ही सड़क के दोनों ओर कतार में खड़े थे जिन्होंने प्रधानमंत्री पर फूल बरसाए.

ReadAlso; श्री राम मंदिर निर्माण की संघर्ष गाथा पर बन रही फिल्म में ‘रामायण के राम’ अरुण गोविल निभाएंगे ये किरदार, शेयर की किरदार की तस्वीर…

शुरुआत में पीएम नरेंद्र मोदी जब पैदल चल रहे थे तब एसपीजी कर्मी वाहनों में आगे और पीछे थे जबकि कुछ उनके इर्द-गिर्द सुरक्षा घेरा बनाए हुए थे. बाद में पीएम मोदी एक एसयूवी पर सवार हुए. वह कुछ देर वाहन के फुटबोर्ड पर खड़े रहे और लोगों का अभिवादन किया.


पीएम नरेंद्र मोदी के रोड शो के दौरान उत्साही भाजपा कार्यकर्ता और समर्थक पार्टी के झंडे लिए, पार्टी टोपी पहने और मोदी की तस्वीर वाली तख्तियां लिए सड़क के दोनों ओर कतार में खड़े थे और ‘मोदी-मोदी’ के नारे लगा रहे थे. कुछ लोढोल की थाप के साथ भी उनका स्वागत कर रहे थे.