श्री राम मंदिर निर्माण की संघर्ष गाथा पर बन रही फिल्म में ‘रामायण के राम’ अरुण गोविल निभाएंगे ये किरदार, शेयर की किरदार की तस्वीर…

26

रामायण में भगवान राम का किरदार निभाकर घर-घर में लोकप्रिय हुए अभिनेता अरुण गोविल ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी नई फिल्म का एलान किया है। यह फिल्म अयोध्या में बन रहे श्री राम मंदिर निर्माण के लिए किये गये सदियों के संघर्ष को दिखाएगी।

अरुण गोविल ने अपने किरदार और अयोध्या में फिल्म के मुहूर्त की तस्वीरें सोशल मीडिया में साझा की हैं। तस्वीरों में वो संत के लिबास में नजर आ रहे हैं। लम्बे बाल, दाढ़ी मूंछें। धोती-कुर्ता और माथे पर तिलक। उनके साथ श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय भी नजर आ रहे हैं। अरुण ने बताया कि उन्होंने फिल्म का मुहूर्त क्लैप दिया था।

इससे पहले रविवार को उन्होंने इस फिल्म की घोषणा के साथ अपना लुक शेयर किया था। इसके साथ उन्होंने लिखा था- श्री राम मंदिर निर्माण में होने वाले संघर्ष पर बनने वाली मूवी “695” में मेरे किरदार की एक झलक…

जय श्री राम। शूट शुरू होने से पहले अरुण गोविल ने फिल्म राम लला के दर्शन किये और पूजा अर्चना की और निर्माण कार्य देखा।

अरुण गोविल सोशल मीडिया में काफी सक्रिय हैं, जहां वो प्रेरक बातों और प्रसंगों से फैंस को प्रेरित करते हैं। अरुण गोविल के अभिनय करियर की बात करें तो हाल ही में प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई वेब सीरीज जुबली में वो एक खास किरदार में नजर आये हैं।

जुबली सीरीज के जरिए अरुण गोविल ने लम्बे अर्से बाद किसी शो में उपस्थिति दर्ज करवायी थी। 2003 में उन्हें गायत्री महिमा शो में देखा गया था। अरुण गोविल ने अपने करियर में कई फिल्मों और धारावाहिकों में काम किया था, मगर उन्हें सबसे बड़ी पहचान रामानंद सागर की रामयाण से ही मिली, जिसमें उन्होंने भगवान राम का किरदार निभाया था।