65 साल के बूढ़े में चढ़ा जवानी का जोश, पत्नी के बिना सुना था आंगन, तो ले आया 23 साल की दूसरी पत्नी

12

अकेलेपन और बोरियत को दूर करने के लिए लोग टीवी देखते, बाहर घूमने जाते हैं, पर अकेलेपन के चलते 65 साल के बूढ़े ने कर ली शादी

बाराबंकी- उत्तर प्रदेश, बिहार में आए दिन शादी, ब्याह के अजीबों-गरीब किस्से सुनने को मिलते हैं। कहीं भाग के शादी, तो कहीं अपने से कम उम्र की लकड़ी से शादी, तो कहीं अपने से आधी उम्र के लड़के से शादी। ऐसा ही अब एक और मामला यूपी के बाराबंकी के सुबेहा थाना क्षेत्र से सामने आया है।

65 साल के दुल्हे राजा का कहना था कि वो काम में सिलसिले में नंदिनी देवी के जिले में गया था जहां उसे नंदिनी से प्यार हो गया और उन्होंने शादी का फैसला लिया। साथ ही दुल्हे राजा नक्छेद यादव का ये भी कहना था कि उसे इस उम्र में अकेलापन महसूस होता है, जिसके कारण उसने नंदिनी से शादी की। कोई अकेलापन महसूस होने घर से निकलकर घूमने जाता है, अकेले घर पे बोर होते हैं तो लोग पार्क जाते हैं, पर जब ये 65 साल का नक्छेद यादव बोर और अकेला हुआ, तो इसने शादी ही कर ली।

यूपी के बाराबंकी से आया ये शादी का किस्सा लोगों को हेरत में डाल देने वाला है। इस शादी में सिर्फ वर-वधु के ही परिजन ही नहीं बल्कि आस-पास के सभी लोग शरीक हुए थे। आप भी देखिये इनकी शादी की ये तस्वीरें।

Also Read: सावधान! आपको भी किसी के साथ प्यार में टाइमपास करना पड़ सकता है भारी, जानिये क्यों

फिलहाल दोनों की शादी हो चुकी है और नक्छेद यादव और नंदिनी देवी अपने ग्रहस्त जीवन की शुरुआत कर चुके हैं। बता दें नक्छेद यादव की पत्नी कई साल पहले गुजर गई थी और इसकी छह बच्चे भी है।