झांसी में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने सीएम योगी की जमकर की तारीफ,कहा योगी आदित्यनाथ ऑलराउंडर खिलाड़ी हैं

0

झांसी में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भारतीय जनता पार्टी की जन विश्वास यात्रा का शुभारंभ किया। उत्तर प्रदेश में तेजी से हो रहे विकास कार्यो को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ की जमकर तारीफ की, कहा “ न बुआ न बबुआ, जनता को चाहिए बाबा”।

आयोजित जनसभा में राजनाथ सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी लोगों की आंखों में धूल झोंककर नहीं, बल्कि आंखों में आंखें डालकर राजनीति करती है। यही हमारा चरित्र है।भाजपा की सरकार बनने पर हम विकास भी करते हैं और विरासत को भी संभालने का काम करते हैं। भारत की आन, बान, शान के प्रतीक हमारे मंदिरों पर आक्रमण कर आताताइयों ने ध्वस्त कर दिया था, जबकि हम हमेशा से कहते थे कि भाजपा की सरकार बनने पर मंदिर खड़े होंगे।

नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने पर सोमनाथ के मंदिर का जीर्णोद्धार शुरू हुआ था। ईश्वर की मर्जी से भाजपा सरकार में ही अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण शुरू हुआ और अब जो भी काशी विश्वनाथ मंदिर का भव्य स्वरूप देख रहा है, उसकी छाती चौड़ी हो जा रही है।बुंदेलखंड की जनविश्वास यात्रा को हरी झंडी दिखाने से पहले विशाल जनसभा को सम्बोधित करते हुए रक्षामंत्री ने जहां एक ओर मुख्यमंत्री योगी के कुशल नेतृत्व का बखान किया तो दूसरी ओर समाजवादी पार्टी सहित सभी विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा।

राजनाथ सिंह ने कहा कि योगी आदित्यनाथ ऑलराउंडर खिलाड़ी हैं,

राजनाथ सिंह ने कहा कि योगी आदित्यनाथ ऑलराउंडर खिलाड़ी हैं।जबरदस्त बल्लेबाजी तो करते हीं हैं लेकिन गेंदबाजी में भी अच्छे-अच्छों के विकेट उड़ा देते हैं। इनकी इनस्विंग या आउटस्विंग का किसी के पास कोई जवाब नहीं था चाहे सपा व बसपा  हो आउट हो जाएंगी। दो अक्षर के योगी का नाम सुनकर गुण्डों की हवा निकल जाती है। यूपी में योगी जी के नेतृत्व में विकास 84 योगासन कर रहा है मात्र एक योगासन बचा है “ शीर्षासन”, उसे सपा के लिए छोड़ दिया गया है। ”

इस दौरान उन्होंने केंद्र और प्रदेश सरकार की उपलब्धियां बताईं। राजनाथ सिंह ने कहा कि योगी आदित्यनाथ ऑलराउंडर खिलाड़ी हैं।रक्षामंत्री ने अपने भाषण की शुरूआत बुंदेलखंडी में करते हुए महाराजा छत्रसाल, महारानी लक्ष्मीबाई और आल्हा ऊदल को नमन करते हुए उपस्थित जनसमुदाय को को प्रणाम करने के बाद कहा कि यह मेरा सौभाग्य कि इस धरती पर राजनीतिक सभा को संबोधित करने का समय मिल है। यह वीरों की ऐसी भूमि जहां हर एक भारतीय को एकबार जरूर आना चाहिए। मैं तो पिछले 33 दिन में तीन बार आया हूं लेकिन अबकी बार आपका दर्शन करने आया हूं।