spot_img
Homenewsमध्यप्रदेश के कुख्यात अफजल गैंग के 3 वांटेड बदमाश गिरफ्तार

मध्यप्रदेश के कुख्यात अफजल गैंग के 3 वांटेड बदमाश गिरफ्तार

मध्य प्रदेश के कुख्यात अफजल गैंग के तीन बदमाशों को मध्य प्रदेश पुलिस ने यूपी पुलिस की मदद से गिरफ्तार कर लिया है। इस बदमाशों पर इंदौर समेत एमपी के कई जिलों में 40 से ज्यादा केस दर्ज हैं।

इन बदमाशों के बारे में पुलिस को खुफिया सूत्रों से खबर मिली थी, जिसके बाद पुलिस ने इन 3 बदमाशों को खोज निकाला। इनमें से एक नाम अफजल राणा है जो कि मेरठ के पूर्वी इस्लामाबाद इलाके का रहने वाला है। दूसरा बदमाश वाहिद भी मेरठ कीजाकिर हुसैन कॉलोनी का रहने वाला है जबकि तीसरा अफजल नाम का अपराधी दिल्ली के ओखला का रहने वाला बताया जा रहा है। ॉ

इनमें से दो बदमाशों को मेरठ से और एक को जाकिर नगर से गिरफ्तार किया गया है। ये बदमाश चाकू की नोंक पर लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया करते थे। इसके अलावा इन ठगों पर चेन स्नेचिंग, चोरी , डकैती के कई मामाले दर्ज हैं।

ये बदमाश चोरी के मोबाइल भी सस्ते दामों पर बेचा करते थे। ये इतने शातिर थे कि चोरी के फोन को इतना अच्छे से पैक करके देते थे कि उसको खोलने में ज्यादा वक्त लगे, जिससे की वो पकड़े जाने से पहले ही पैसे लेकर वहां से वहां से भाग सकें। इसके अलावा भी इन तीनों ने कई बड़ी वारदातों को अंजाम दिया है। अफजल गैंग के इन खूंखार अपराधियों को कोर्ट के आदेश पर गहन पूछताछ के लिए पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया है।