इन 10 शहरों में शुरु हुई जियो की 5जी सेवाएं, युवाओं के लिए खुलेंगें रोजगार समेत अनेकों अवसर

1

इन 10 शहरों में लॉन्च किए रिलायंस ने अपने True 5G Plans, हाई स्पीड इंटरनेट के साथ युवाओं के लिए खुलेंगें रोजगार के भी अवसर

मुंबई- रिलायंस जियो का मिशन ट्रू 5जी देशभर में जोरों-शोरों से चल रहा है। अब तक मुकेश अंबानी लगभग 236 शहरों में जियो ट्रू 5जी लॉन्च कर चुके हैं। रिलायंस जियो ने आज मंगलवार को 10 शहरों में जियो ट्रू 5G लॉन्च किया। इन 10 शहरों में आंध प्रदेश के हिंदूपुर, मदनपल्ले और Proddatur, छत्तीसगढ़ के रायगढ, ओडिशा के तालचेर, पंजाब के पटियाला, राजस्थान का अलवर जिला, तेलंगाना का मंचेरियल, उत्तर प्रदेश का गोरखपुर जिला, उत्तराखंड का रुड़की जिला शामिल हैं। इन शहरों में ट्रू 5G लॉन्च कर रिलायंस जियो देश का सबसे तेज 5जी सेवा देने वाला ऑपरेटर बन गया है।

इस अवसर पर अपने विचार रखते हुए जियो के प्रवक्ता ने कहा कि हमने आज आठ राज्यों के 10 शहरों में जियो ट्रू 5जी प्लान लॉन्ज किया। इन आठ राज्यों के दस शहरों में अपनी 5जी सेवा शुरु कर रिलायंस जियो ने 236 शहरों में जियो 5जी सेवा पहुंचाने का नया रिकॉर्ड स्थापित कर लिया है। इस नए साल के अंत तक पूरे भारत के जियो उपयोगकर्ता इन नई 5जी सेवाओं का आनंद ले सकेंगें।

जियो के प्रवक्ता ने आगे कहा कि जिन शहरों में आज ट्रू 5जी लॉन्च किया गया है वे पर्यटन और वाणिज्य स्थल हैं। साथ ही हमारे देश के प्रमुख शिक्षा केंद्र भी हैं। जियो की ट्रू 5जी सेवाओं के लॉन्च के साथ, इन क्षेत्रों के उपभोक्ताओं को न केवल सबसे अच्छा दूरसंचार नेटवर्क मिलेगा, बल्कि ई-गवर्नेंस, शिक्षा, स्वचालन के क्षेत्रों में अनंत विकास के अवसर भी प्राप्त होंगें।

उन्होंने आगे कहा कि हम आंध्र प्रदेश, छत्तीसगढ़, ओडिशा और अन्य राज्यों की सरकारों के आभारी हैं। हम इन राज्यों को डिजिटल बनाने के लिए अपना पूरा समर्थन देंगें।