राखी-आदिल की गर्लफैंड तनु की फोन कॉल लीक, तनु ने दी धमकी, कहा…

1

मुंबई- राखी औऱ आदिल का रिश्ता मानो भुल भलैया गेम से भी ज्यादा कन्फूजिंग हो गया है। जहां राखी सावंत ने अपने पति आदिल की गर्लफैंड का नाम औऱ फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर दिए, वहीं आदिल की गर्लफैंड तनु ने भी राखी के साथ फोन पर कन्फेस कर दिया कि आदिल और उनका रिश्ता दोस्ती से बहुत गहरा है। जब राखी सावंत ने आदिल की गर्लफैंड को मिलकर सब क्लीयर करने को कहा तो तनु ने मिलने से मना कर दिया कि आप मेरे फ्रेंड नहीं हो जो मैं आपसे मिलूं।

‘जो करना है करो, मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता’- तनु

तनु ने कॉल पर राखी से आगे कहा कि ना मैं आपसे मिली हूं, ना मेरा आपसे कोई कनेक्शन है, तो मैं आपसे नहीं मिलूंगी। आदिल के साथ रिलेशन पर तनु ने साफ किया कि उनके बीच दोस्ती औऱ फ्रेंडशिप से बहुत कुछ ज्यादा है। तनु ने आगे कहा कि मैं आपसे नहीं डरती। आपने मेरे भाई और भाभी को तो फोटोज भेज दी, अब आप इससे ज्यादा क्या करना चाहती हो। तनु ने आगे कहा कि जो आपको करना था, भेजना था, कर लिया। मुझे कोई फर्क नही पड़ता। फैमिली को तो पता चल गया, आपको कुछ हो या ना हो, मेरा आदिल के साथ, बहुत कुछ है।

‘मुझे आदिल ने धोखा नहीं दिया, आपका पता नहीं’

शादीशुदा आदिल के साथ रिश्ता रखने पर जब राखी ने पूछा आपको कोई प्रॉब्लम नहीं है, तो तनु ने साफ कहा कि उसे कोई प्रॉब्लम नहीं है रिश्ता रखने में। राखी ने तनु को फोटो शेयर करने के बारे में बताया कि वो उसे बचाना चाह रही थी। राखी ने कहा कि अकेली तुम ही नहीं हो जिसके साथ आदिल का रिश्ता है।

Read: हाथ में शराब, गले में बंदूक की माला, बीच रोड पर टशन में रील बनाते लोग, वीडियो वायरल

तीन साल पहले हो चुकी है आदिल की गर्लफैंड की शादी

राखी सावंत ने बताया कि तीन साल पहले उसकी शादी हो चुकी है। राखी ने कहा कि जब उसने फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की तो उसके हेयर, मेकअप वालों ने उसे कॉल कर ये बात बताई।