मप्र विधानसभा चुनाव : शिवसेना ने की पहली लिस्ट जारी, देखे किन्हें मिला टिकट

1

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में कुछ ही दिन बचे हैं। अब राजनीतिक दलों ने अपने उम्मीदवारों के नाम की घोषणा करना भी शुरू कर दिया है। जिसे देखते हुए शिवसेना ने भी अपनी पहली लिस्ट जारी कर दी है।

शिवसेना ने अपनी पहली लिस्ट में 21 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया है। वहीं पार्टी की ओर से जारी प्रेस रिलीज में बताया गया है कि उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट 25 अक्टूबर को जारी की जाएगी। मध्यप्रदेश में शिवसेना के प्रदेश अध्यक्ष ठाडेश्वर महावर और प्रदेश संगठत गुलाब चंद दुबे उपस्थिति में उम्मिदवारों की पहली सूची जारी की गई है।


इस दौरान प्रेस कॉव्फ्रेंस करते हुए पार्टी के प्रमुख ठाणेश्वर महावर ने प3तायाशियों को वनरात्रि की शुभकामना भी दी। उम्मीदवारों के नाम के ऐलेन के समय राष्ट्रीय संगठक गुलाब चंद दुबे के अलाना पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सुरेश गर्जर, उपराज्य प्रमुख राजीव चतुर्वेदी समेत पार्टी के कई बड़े नेता उपस्थित थे।

आपकों बता दें कि 230 विधासभा सीटों के लिए मध्यप्रदेश में एक ही चरण में मतदान होगा। सभी सीटों के लिए 28 नवंबर को वोट डाले जाएंगे और वोटों की गिनती 11 दिसंबर को की जाएगी। राज्य में इस बार भी मुकाबला राजग सरकार बीजेपी और विपक्षी पार्टी कांग्रेस के बीच ही है। हालांकि बहुजन समाज पार्टी ने उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी है। वहीं एनसीपी ने भी 200 सीटों पर चुनाव लड़ने का फैसला किया है।