राजस्थान में बड़ा सड़क हादसा, गुजरात पुलिस के 4 जवानों समेत 5 की मौत

0

जयपुर: राजस्थान के जयपुर जिले के कोटपुतली इलाके में सोमवार आधी रात को बड़ा सड़क हादसा हो गया है। हादसे में गुजरात पुलिस के 4 जवानों सहित 5 लोगों की मौत हो गई है हादसा उस वक्त हुआ जब दिल्ली से गुजरात जा रहा पुलिस का एक वाहन फॉर्च्यूनर कार डिवाइडर अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराया। ये हादसा भाबरू थाना इलाके में NH-8 के नीझर मोड़ के पास हुआ है। हादसे में चार पुलिसकर्मियों और एक मुल्जिम की मौत हो गई। हादसे में मारे गये सभी पुलिसकर्मी गुजरात पुलिस के थे। हादसे के बाद कार कबाड़ में तब्दील हो गई। हादसे की सूचना पर पुलिस महकमे में अफरातफरी मच गई।

जानकारी के अनुसार हादसा सोमवार रात आधी रात को करीब 2.30 बजे हुआ। उस समय गुजरात पुलिस के 4 पुलिसकर्मी दिल्ली से किसी मुल्जिम को पकड़कर कार से वापस गुजरात जा रहे थे। हादसे के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। हादसे की सूचना पर भाबरू पुलिस मौके पर पहुंची और हालात को संभाला। पुलिस ने सभी शवों को स्थानीय राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। हादसे कैसे हुआ इसका अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है। भाबरू पुलिस ने गुजरात पुलिस को घटना की जानकारी दे दी है। भाबरू पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है। हादसे पर सीएम अशोक गहलोत ने दुख जताया है।

सीएम अशोक गहलोत ने किया ट्वीट

सीएम अशोक गहलोत ने हादसे पर दुख जताते हुये ट्वीट कर कहा कि ”दिल्ली से गुजरात अभियुक्त लेकर जा रही गुजरात पुलिस का वाहन जयपुर के भाबरू क्षेत्र में दुर्घटनाग्रस्त होने से 4 पुलिसकर्मियों सहित 5 लोगों की मृत्यु की जानकारी दुखद है। शोकाकुल परिजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं। ईश्वर उन्हें सम्बल दें एवं दिवंगतों की आत्मा को शांति प्रदान करें।