जानिए क्यों इंस्टाग्राम पर सुशांत सिहं ने किया सारा को अनफॉलो…

0

: बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत दोनो इन दिनो सुर्खियों में हैं सारा को लेकर तो आए दिन खबरे आती रहती है लेकिन इस बार खबर यह है कि सुशांत सिंह राजपूत ने सारा को इंस्टाग्राम से अनफॉलो कर दिया है।

इसके बाद अब सवाल यह उठता है कि आखिर सुशांत ने सारा को अनफॉलो क्यों किया है इसके पीछे का क्या कारण है तो वही कोई कह रहा है मां करीना कपूर खान के कहने पर सारा सुशांत के दूरिया बनने लगी है।

सारा अली खान अनफॉलो करने के बाद

सुशांत ने अपना बायो चेंज करते हुए लिखा- “sufficient cause” सुशांत ने अपनी सारी पुरानी पोस्ट भी डिलीट कर दी हैं, हालांकि सारा सुशांत को अभी भी फॉलो कर रही हैं।

दरअसल, दोनों इन दिनों निर्देशक इम्तियाज अली की फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। उनकी साथ में कई फोटोज और वीडियोज भी वायरल हो रहे हैं। ये एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है। करण जौहर चैट शो में सारा बता भी चुकी हैं कि कार्तिक आर्यन उन्हें क्यूट लगते हैं। वो उनके साथ डेट पर जाना चाहती हैं। तो ऐसी खबरें हैं कि सारा और कार्तिक के बीच बढ़ती नजदीकियों का असर सारा और सुशांत की दोस्ती पर भी पड़ रहा है।

सारा को अनफॉल करने का कारण कार्तिक

सारा और कार्तिक की बढ़ती नजदीकियों के बाद सुशांत ने सारा को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो किया है इशारा कार्तिक के साथ फिल्म लव आजकल में काम कर रही है ‘लव आज कल तू’ के सेट पर सारा खुले-आम कह चुकी है कि वह कार्तिक के साथ डेट पर जाना चाहती है।

यदि आप पत्रकारिता जगत से जुड़ना चाहते है तो, जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यू