spot_img
Homenewsजानिए, जसलीन से रिलेशनशिप के सवाल पर ये बोले सिंगर सुखविंदर सिंह...

जानिए, जसलीन से रिलेशनशिप के सवाल पर ये बोले सिंगर सुखविंदर सिंह…

‘बिग बॉस 12’ में पिछले दिनों एक टास्‍क के दौरान अनूप जलोटा के साथ शो में इंट्री करनेवाली जसलीन मथारू का एक बड़ा राज सबके सामने आया था। ये राज था कि वे अनूप जलोटा से पहले सिंगर सु‍खविंदर सिंह संग रिलेशनशिप में रह चुकी हैं।

खुद अनूप जलोटा भी यह कहते नजर आये थे कि उन्‍हें इस बारे में पता है। लेकिन इस बारे में जैसे ही सुखविंदर सिंह को पता चला उन्‍होंने साफ किया कि वे दोनों सिर्फ अच्‍छे दोस्‍त हैं। सुखविंदर सिंह ने बताया कि वे जसलीन की फैमिली के काफी करीब हैं।

सिंगर सुखविंदर ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कहा, “मैं और जसलीन पिछले 6 साल से अच्छे दोस्त हैं। जसलीन मुझे बबलू कहकर बुलाती है। उसकी फैमिली और हम काफी करीबी हैं। बिग बॉस में जाने से पहले जसलीन की फैमिली मुझसे मिलने आई थी। हमने मिलकर केक काटा था।”

सुखविंदर ने आगे कहा, ‘हम अक्सर जसलीन के दोस्तों के साथ फिल्में देखने जाते हैं लेकिन हमने कभी भी एक-दूसरे को डेट नहीं किया है। मुझे ताज्जुब हो रहा है कि उन्होंने शो पर जाकर ऐसी बात कही है।

मैं उनके पिता से इस बारे में बात करूंगा।’ बता दें कि जसलीन पहले ही कुछ ऐल्बम्स में सुखविंदर के साथ नजर आ चुकी हैं। साथ ही वह कई म्यूजिक कॉन्सर्ट और इवेंट में भी सुखविंदर के साथ रह चुकी हैं। 

बता दें पिछले दिनों शिवाशीष मिश्रा और दीपक ठाकुर के बीच कैप्टेनसी को लेकर जंग छिड़ी। टास्क जीतने के लिए दोनों कंटेस्टेंट को सही अनुमान लगाकर बताना है कि कौन-सा सीक्रेट किसका है। इसी टास्क के दौरान एक सीक्रेट आया जिसमें लिखा था- ”मेरा एक फेमस सेलेब्रिटी के साथ 1 साल के लिए गहरा रिश्ता था। इस बारे में मेरे अभी के पार्टनर भी नहीं जानते।” 

सुखविंदर के साथ जसलीन की कई तस्वीरें उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर मौजूद हैं। हालांकि सुखविंदर ने जसलीन के दावों को गलत बताया है लेकिन अनूप ने यह बात मानी थी कि उन्हें जसलीन और सुखविंदर के बारे में पहले से पता था। जसलीन ने कहा कि उनके मन में सुखविंदर के लिए अब कोई फीलिंग्स नहीं हैं। अब देखना है कि जसलीन के बिग बॉस से बाहर आने के बाद उनके सुखविंदर के साथ कैसे रिलेशन रहते हैं।

यदि आप भी पत्रकारिता क्षेत्र से जुड़ना चाहते है तो, जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से:-