Neha Kakkar का खुलासा, बिना पैसा दिए गाना गवा लेते हैं बॉलीवुड में

0

एक से एक हिट गाने देने वाली मशहूर सिंगर Neha Kakkar ने बड़ी बात कह दी है। ‘गर्मी’, ‘आंख मारे’, ‘ओ साकी’, ‘दिलबर’ और ‘काला चश्मा’ जैसे हिट गीत गाने वाली नेहा कक्कड़ ने कहा है कि सिंगर को बॉलीवुड वाले पैसा देते ही कहां हैं। नेहा ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में माना है कि सिंगर्स की कमाई तो स्टेज शोज और दूसरी जगहों से हो पाती है, बॉलीवुड तो गायकों पैसा देता ही नहीं है।

नेहा ने कहा है ‘हमें गायकी के लिए पैसा नहीं मिलता। होता यह है कि वो सोचते हैं कि इस हिट गाने से हम बाद में स्टेज पर कमाई कर लेंगे।’ 31 साल की नेहा ने माना है ‘मुझे लाइव कॉन्सर्ट और दूसरी जगहों से अच्छा पैसा मिलता है, लेकिन कमाई के इस सीन में बॉलीवुड कहीं नहीं है। वो हमें गाना गाने का पैसा नहीं देते।’

बता दें कि नेहा अभी यो यो हनी सिंह के साथ काम कर रही हैं। दोनों एक गाना तैयार कर रहे हैं जिसका नाम है ‘मॉस्को सूका’। इस गाने में पंजाबी और रूसी भाषा का मेल होगा। नेहा ही गुरुवार को ही अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट की थी जिसमें वो अपने भाई के साथ एक तस्वीर में दिखाई दे रही थीं। नेहा ने इसके जरिये भाई टोनी कक्कड़ को बर्थडे विश किया था। टोनी और नेहा ने साथ में ‘कार में म्यूजिक’ गाना गाया था। दोनों ने ‘धीमे धीमे’ और ‘कोका कोला’ भी गाए हैं।

वैसे नेहा की कमाई का बड़ी हिस्सा टीवी से भी आता है। नेहा सिंगिंग रिअलिटी शो ‘इंडियन आईडल’ की जज हैं और दो सीजन से इसमें नजर आ रही हैं। इस सीजन में तो वो बहुत चर्चा में रहीं।