Jammu-Kashmir: सेना और स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप ने पुंछ में एक आतंकवादी ठिकाने का किया भंडाफोड़, भारी मात्रा में चीनी हथियार गोला-बारूद बरामद

0

जम्मू-कश्मीर में सेना और स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप ने पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा के पास स्थित एक गांव में एक आतंकवादी ठिकाने का भंडाफोड़ किया है। इस संयुक्त अभियान में भरी मात्रा में हथियार गोला-बारूद बरामद किया। जिसमें 2 AK 47 राइफल, एक 223 बोर की AK आकार की बंदूक, 1 चीनी पिस्टल, 1 चीनी पिस्तौल मैगजीन, 63 AK-47 राउंड, 4 चीनी पिस्तौल राउंड बरामद किए।

अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी। अधिकारियों ने बताया कि नूरकोट गांव में सेना और पुलिस के संयुक्त तलाश अभियान के दौरान इस ठिकाने का पता चला। उन्होंने बताया कि बरामद किये गये हथियार और गोला-बारूद में दो एके-47 राइफल के साथ दो मैगजीन तथा 63 गोलियां, एक 223 बोर की एके आकार की बंदूक, उसकी दो मैगजीन तथा 20 गोलियां और एक चीनी पिस्तौल शामिल है।

अधिकारियों ने बताया कि विशेष सूचना के आधार पर रविवार देर शाम अभियान चलाया गया, हालांकि इस दौरान किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है। अधिकारियों ने बताया कि नूरकोट गांव में सेना और पुलिस के संयुक्त तलाश अभियान के दौरान इस ठिकाने का पता चला।