spot_img
Homenewsजसलीन ने कपड़ों के लिए अनूप को छोड़ा, अनूप ने रिश्ता तोड़ा,...

जसलीन ने कपड़ों के लिए अनूप को छोड़ा, अनूप ने रिश्ता तोड़ा, जानिए क्या थी पूरी वजह…

: Bigg Boss 12 के घर में कब क्या हो जाए ये कोई नहीं जानता। तभी तो कल तक एक-दूसरे के प्यार में डूबे भजन सिंगर अनूप जलोटा और उनकी गर्लफ्रेंड जसलीन मथारू अब एक-दूसरे से दूर हो गए हैं। इनकी राहें अब जुदा हो गई।

 

जिसकी वजह है जसलीन की एक गलती जो अनूप को इतनी बुरी लगी कि उन्होंने पूरी रात जागकर ये फैसला लिया कि वो जसलीन से अपना साढ़े 3 साल पुराना रिश्ता खत्म कर देंगे। जसलीन ने सपने में भी ये नहीं सोचा होगा कि उनका एक गलत फैसला उनकी लव लाइफ पर ऐसा असर डालेगा।

अनूप जलोटा और जसलीन मथारू अभी तक बिग बॉस में हंसते खेलते नजर आ रहे थे, और दोनों की जोड़ी को खूब पसंद भी किया जा रहा था, लेकिन कल हुए नॉमिनेशन टास्क ने उनकी प्यार भरी जन्नत में आग लगा दी है।

कल नॉमिनेशन टास्क था, और अनूप जलोटा को दीपिका कक्कड के चंगुल से बचाने के लिए जसलीन को अपना मेकअप और कपड़ों की कुर्बानी देनी थी और बाल कटवाने थे, लेकिन जसलीन ने ऐसा नहीं किया, और अनूप जलोटा का दिल बुरी तरह से टूट गया।

अनूप ने सबके सामने तोड़ा जसलीन से रिश्ता…
दरअसल, 1 अक्टूबर को दिखाए गए एपिसोड में सभी ने ये देखा कि कैसे जसलीन नॉमिनेशन टास्क में खुद को और अनूप जलोटा को बचाने की बजाय अपने कपड़ों, मेकअप और बालों को चुनती हैं और  मौके पर टास्क को पूरा करने से मना कर देती हैं। अनूप को जसलीन की ये बात इतनी बुरी लगती है कि वे सबके सामने ही जसलीन से रिश्ता तोड़ने का ऐलान कर देते हैं। अनूप कहते हैं कि अगर मैं जसलीन की जगह होता तो ऐसा कभी नहीं करता बल्कि अपनी हर चीज दांव पर लगाकर जसलीन को बचाता।

 

फूट-फूटकर रोई जसलीन…
2 अक्टूबर के एपिसोड में आप देखेंगे कि कैसे अनूप के रिश्ता तोड़ने के बाद जसलीन उन्हें समझाती हैं और जब वो नहीं मानते तो फूट-फूटकर रोती हैं। शो का ये प्रोमो कुछ देर पहले ही कलर्स चैनल ने अपने सोशल मीडिया साइट पर शेयर किया है। इस वीडियो को दर्शकों के लिए नॉमिनेशन स्पेशल की तरह दिखाया जा रहा है। इसके बाद यह भी साफ़ हो जाता हैं कि इस बार का नॉमिनेशन घरवालों के लिए किसी अग्निपरीक्षा से कम नहीं होगा।

अगर आप पत्रकारिता जगत से जुड़ना चाहते हैं तो हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से संपर्क करें

यह भी देखे:-