Aishwarya Rai के गाने पर Janhvi Kapoor के परफॉर्मेंस का धमाल, दस लाख बार देखा गया वीडियो

1

लॉकडाउन के कारण इन दिनों टीवी सीरियल्स और फिल्मों की शूटिंग्स बंद है। ऐसे में फिल्म और टीवी के कलाकार घर में ही रहते हुए मनोरंजन कर रहे हैं और अपने फैन्स के साथ इन वीडियो और तस्वीरों को शेयर भी कर रहे हैं। ऐसा ही वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है जो Janhvi Kapoor का है। इस वीडियो में वो Aishwarya Rai के गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं और यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

इन दिनों लॉकडाउन के कारण सभी कुछ नया सीखने में लगे हैं और अपने वीडियो सोशल मीडिया में शेयर कर रहे हैं। इसी कड़ी में जाह्नवी ने अपनी डांसिंग का वीडियो शेयर किया है। इसमें वो ऐश्वर्या राय की फिल्म उमराव जान के गाने सलाम पर डांस करती नजर आ रही हैं। इंस्टाग्राम पर अपना वीडियो शेयर करते हुए Janhvi Kapoor ने लिखा है #Missing The classroom, लेकिन कहीं भी और कभी भी क्लासरूम बना सकते हैं। वीडियो में जाह्नवी, पिंक कलर का कुर्ता पहने बेहतरीन डांस करती देखी जा गया है।

जैसे ही उन्होंने यह वीडियो शेयर किया उसके बाद उनके चाहने वालों ने इसे खूब पसंद किया है। एक्टर आकाश रंजन ने तो कमेंट में लिखा है, ‘अति सुंदर।’ वहीं डायरेक्टर शरण शर्मा ने लिखा है, जल्द ही कथक का लाइव सेशन होना चाहिए। मनीष मल्होत्रा ने दिल वाली इमोजी शेयर की है।