पंजाब विधानसभा में संविधान का अपमान, संविधान की विरोधी है आम आदमी पार्टी- विनोद तावड़े

1

बीजेपी हरियाणा कार्यकार्णी की बैठक में आगामी चुनावों में आम आदमी पार्टी द्वारा फैलाए गए झुठ को जनता के बीच तक जाने के लिए बीजेपी सड़कों पर उतरने के साथ ही राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री के सामने इस मुद्दे को उठाएगी ।

AAP का असली चेहरा आया सामने

पंजाब विधानसभा में आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री द्वारा एकतरफा चण्डीगढ को पंजाब को सौपे जाने के विधेयक का विरोध किया गया है । कार्यकार्णी में एक मत से इस बात को स्वीकार किसा गया की पंजाब विधानसभा में पेश विधेयक संविधान की मुलभूत संरचना के खिलाफ है । इसके साथ ही सतलुज यमुना लिंक योजना के तहत हरियाणा को मिलने वाले पानी को लेकर भी रणनीति तैयार की गई है। एसवाईएल परियोजना पर पिछले 40 सालों से विवाद रहा है जिस पर कांग्रेस की सरकार और अब आम आदमी पार्टी की सरकार आगे बढ़ कर हरियाणा के किसानों के हीत की अनदेखी करती रही है ।

हरियाणा के किसानो को मिले उनका हक

हरियाणा प्रदेश कार्यकार्णी की बैठक में बीजेपी कार्यकारणी में फैसला लिया गया है की आम आदमी पार्टी के दोहरे चरित्र को लेकर हरियाणा और पंजाब में जनजागरण अभियान चलाया जाएगा।  बैठक में बीजेपी राष्ट्रीय महामंत्री एंव प्रदेश प्रभारी विनोद तावड़े, राष्ट्रीय महामंत्री (संगठन)  बीएल संतोष,  प्रदेशाध्यक्ष ओपी धनखड़, स्पीकर ज्ञानचंद गुप्ता, पूर्व प्रदेशाध्यक्ष रामबिलास शर्मा, सुभाष बराला, पूर्व वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु सहित सभी दिग्गज नेता शामिल रहे।