टॉम क्रूज की मिशन इंपॉसिबल-फॉलआउट, स्टंट देखकर आप भी जाएंगे हिल

0

 शुक्रवार को टाॅं क्रूज की मिशन इ

-फिल्म: मिशन इंपॉसिबल-फॉलआउट

-डायरेक्टर: क्रिस्टोफर मैक्वर

-शैली: एडवेंचर, थ्रीलर, एक्शन

-कलाकार: टॉम क्रूज, हेनरी काविल, रिबेका फगर्युसन

-रेटिंग: 4\5

हॉलीवुड में 1996 में पहली बार आई मिशन इंपॉसिबल की पार्ट 1 कि धमाकेदार रिलीज के बाद करीब 4 से 6 साल में इस फिल्म की नई सीरीज आती रही है और इस बार अपने दर्शकों के लिए लाए है मिशन इंपोसिबल-फॉलआउट इस बार भी टॉम क्रूज नज़र आ रहे हैं। एजेंट ईथन हंट के किरदार में और एक बार फिर ईथन निकल पड़े हैं अपने साथियों के साथ एक दिलचस्प मिशन इंपॉसिबल पर। फिल्म डायरेक्टर क्रिस्टोफर ने आज तक आईं अपनी मूवीज़ से काफी लोगों का दिल जीता है और काफी तारीफें भी बटोरी हैं। फैंस के दिल पर राज करने वाले टाॅम क्रूज इस फिल्म से एक बार फिर अपने स्टंट और दिलचस्प अदाकारी से मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं।

कहानी पूरी तरह इससे पहले आई सीरीज को जोड़ती है और इसमें सोलोमन लेन नाम का एक अपराधी है जो अपने दुश्मनों को मारना चाहता इसके लिये वो न्यूक्लियर वॉर करना चाहता है और वो अपने दुश्मनों को खत्म कर देना चाहता है। अभिनेता हेनरी काविल एक सीआईए एजेंट के किरदार में नजर आए हैं। फिल्म में टॉम ने अपना किरदार बखूबी निभाया है और हर बार कि तरह 56 वर्षिये टॉम ने सन् 1996 से 2018 तक कायम कर रखी है वो सच में एक बेहतरीन और दमदार कलाकार हैं।

हर सीरीज की तरह इस सीरीज का पहला सीन रोंगटे खड़े करने वाला है। फिल्म में बहुत कुछ देखने लायक है जैसे फिल्म का विशाल सेट, ऐक्शन सीन, बाईक रेस, स्काइडाइव, कैमरा वर्क आदि सबकुछ अद्भुत है। अगर आप इस हफ्ते एक्शन मूवी देखने का प्लान बना रहे हैं तो बिल्कुल देर न करें क्योंकि ये फिल्म हर लिहाज से आपकी उम्मीदों पर खरी उतरेगी।

अगर आप भी पत्रकारिता जगत में अपना नाम कमाना चाहते हैं तो हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट में संपर्क करें।

 ये भी देखें-