spot_img
HomenewsEntertainment'इंडियाज गॉट टैलेंट' शो में एक कंटेस्टेंट ने किया कुछ ऐसा कि...

‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ शो में एक कंटेस्टेंट ने किया कुछ ऐसा कि मलाइका डरकर बोली…

नई दिल्ली- 20 अक्टूबर से शुरु होने वाला देश का सबसे बड़ा टैलेंट शो ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ शुरू हो चुका है। इस साल ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ शो के जज हमेशा की तरह एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा, किरण खेर और करण जौहर हैं। शनिवार को आए इस शो के पहले एपिसोड का एक वीडियो करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। इस वीडियो में एक कंटेस्टेंट मंच पर आते ही पहले करण की तरफ दौड़कर आता है और फिर उनके पैर छुता है। जिसके बाद करण जौहर पूछते हैं कि आपने सिर्फ मेरे पैर ही क्यों छुए? यह कंटेस्टेंट इसके जवाब में कहता है कि वह उनका फैन है और उन्हें अपना गुरू मानता है।

इसके बाद कंटेस्टेंट गाना गाना शुरु कर देता है, पर उसके गाने को सुनकर जज और सभी दर्शक जोर-जोर से हंसने लगते हैं।

 

View this post on Instagram

 

This is crazy!!!! please watch this and watch the show!! #IGT Saturday and sundays at 10pm on @colorstv starts TODAY!!!!

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

इसके बाद बारी आती है मलाइका अरोड़ा की। शो से जुड़ा एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वारयल हो रहा है। इस वीडियो में शो की जज मलाइका अरोड़ा और एक कंटेस्टेंट हैं। इसे सोशल मीडिया पर मलाइका ने ही शेयर किया था। आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि एक जादूगर मलाइका अरोड़ा के सिर पर एक कप रखता है। यह कप सॉफ्ट ड्रिंक से भरा हुआ होता है, फिर वह कुछ जादू करता है और मलाइका के सिर पर रखा कप उल्टा कर देता है पर उस समय वह कप खाली होता है। मलाइका कप उल्टा करते समय बहुत डर जाती है पर बाद में उन्हें पता चलता है कि उनका सर पर रखा कप खाली है।