Bigg Boss 12: इस सिंगर के साथ मिलकर अनूप को धोखा दे रही है जसलीन!

1

बिग बॉस’ 12 में इस हफ्ते एक जबरदस्त टास्क चल रहा है। इस टास्क में कैप्‍टेंसी की दावेदारी करने वाले दीपक ठाकुर और शिवाशिष के बीच मुकाबला था। बिग बॉस ने कुछ ‘डर्टी सीक्रेट्स’ दीपक और शिवाशिष दोनों को दिए थे जिसमें दोनों कैप्टेंसी के दावेदारों को बताना था कि यह किस कंटेस्‍टेंट से जुड़ा हुआ है। इस बीच एक ऐसा सीक्रेट सामने आया जिसे सभी घरवाले सुनकर हैरान रह गए। दरअसल इसमें लिखा था कि मेरा एक फेमस सिंगर के साथ पहले रिश्ता रह चुका है और इस बारे में मेरे पार्टनर नहीं जानते।

इसे पढ़कर सभी की नजरें अनूप जटोला की गर्लफ्रेंड जसलीन पर ठहर गई। इस पर अनूप ने जसलीन का बचाव करते हुए कहा कि वे जानते हैं कि जसलीन का रिश्ता पहले पंजाबी सिंगर सुखविंदर सिंह के साथ था तो यह किसी भी तरह से जसलीन का डर्टी सीक्रेट नहीं हो सकता।

शिवाशिष इस सीक्रेट के बारे में अनूप से पूछते हैं कि जसलीन के दिल में अब भी फीलिंग हो सकती हैं तो इस पर जसलीन कहती हैं कि अब इस बारे में बात करने का कोई मतलब नहीं बनता और ना ही उनके दिल में सुखविंदर की कोई जगह है। इस दौरान अनूप कई बार सुखी-सुखी करते हैं जिस पर जसलीन उन्हे रोक देती है। बता दें कि सुखविंदर सिंह को इंडस्ट्री में सब सुखी कहते हैं।