spot_img
HomeEntertainmentBollywoodनिधन के बाद बेस्ट एक्टर अवॉर्ड से सम्मानित किया

निधन के बाद बेस्ट एक्टर अवॉर्ड से सम्मानित किया

 

देश और दुनिया के चहिते एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को भी गुजरे अब लगभग 9  महीने हो गए हैं. सुशांत के फैन्स अब तक अपने फेवरेट एक्टर को भुला नहीं पाए हैं. सोशल मीडिया पर आज तक सुशांत की याद में लोग पोस्ट शेयर करते रहते हैं मगर इस बार उनके चाहने वालों के लिए एक खुशखबरी आई है. एक्टर के निधन के बाद उन्हें बेस्ट एक्टर अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है. दिवंगत अभिनेता सुशांत को दादा साहब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवॉर्ड्स  में क्रिटिक्स बेस्ट एक्टर के ख़िताब से नवाज़ा गया. सुशांत को उनकी आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ के लिए ये सम्मान मिला है. इस खबर के बाहर आते ही सुशांत के फैन्स में ख़ुशी की लहर है.

बता दें कि हाल ही में आयोजित हुए इस अवार्ड समारोह में कई दिग्गज सेलेब्स ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई थी. फिल्मों से लेकर टीवी इंडस्ट्री के कई सितारें इस इवेंट का हिस्सा थे. सुशांत को मिले    सम्मान से उनके फैन्स इमोशनल हो गए . कुछ लोगों ने यह कहा कि सुशांत को यह इंडस्ट्री पहचान नहीं पाई.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत मामले में ड्रग्स कनेक्शन को लेकर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) कोर्ट मे चार्जशीट दाखिल करने वाली है. इस चार्जशीट में कुल 33 लोगों को आरोपी बनाया गया है, जिसमें रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को भी आरोपी बनाया गया है.

एनसीबी ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग कनेक्‍शन केस की 62 हजार पेजों वाली चार्जशीट (Charge sheet) में को एनडीपीएस कोर्ट में पेश किया है. इस चार्जशीट में 33 आरोपियों और 200 गवाहों के बयान दर्ज किए हैं. चार्जशीट के 12 हजार पेज हार्ड कॉपी के हैं और 50 हजार पेज डिजिटल फॉर्मेट में कोर्ट के समथ पेश किए गए हैं.

इस चार्जशीट में कई ड्रग पैडलर व रिया चक्रवर्ती के करीबियों के नाम आरोपी के तौर पर शामिल किए गए हैं. NCB ने यह शिकायत इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों से मिली जानकारी, फॉरेंसिक रिपोर्ट, ड्रग्स बरामदगी और गवाहों के आधार पर तैयार की गई है. NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े इस चार्जशीट को लेकर कोर्ट पहुंचेंगे. खबरों के मुताबिक NCB एक सप्लीमेंट्री चार्जशीट भी 3 महीने बाद दाखिल कर सकती है, जिसमें सारा अली खान, श्रद्धा कपूर जैसे फिल्मी हस्तियों के नाम शामिल होंगे. लेकिन दीपिका पादुकोण का नाम इस चार्जशीट में नहीं रखा गया हैबता दें कि सुशांत सिंह राजपूत का शव 14 जून को उनके बांद्रा स्थित घर पर मिला था, जिसके बाद उनके पिता केके सिंह ने कहा कि सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाया गया, इसके बाद इस मामले की जांच सीबीआई को सौंप दी गई, जिसके बाद नारकोटिक्स से इस मामले के तार जुड़ते नजर आए. इस मामले में रिया चक्रवर्ती लंबे समय तक हिरासत में भी रही थीं, जिसके बाद उन्हें कोर्ट के ऑर्डर के बाद रिहा कर दिया गया था.