जयपुर की सड़कों पर कपल का ‘बिंदास’ होली सेलिब्रेशन, सड़क पर खुलेआम उड़ाई यातायात नियमों की धज्जियां, तलाश में जुटी पुलिस

0

होली का जश्न एक ऐसा भी! जयपुर में कपल का होली सेलिब्रेशन का वीडियो वायरल, सड़क पर खुलेआम उड़ाई यातायात नियमों की धज्जियां, जवाहर सर्किल से बी-2 बाईपास का बताया जा रहा वीडियो, आरोपी युवक-युवती की तलाश में जुटी पुलिस।

होली के मौके पर जहां हर कोई जश्न में डूबा हुआ था, वहीं एक कपल सड़क नियमों को ताक पर रखकर अपने ही अंदाज़ से इस ख़ास दिन को सेलिब्रेट कर रहा था। इस तरह के होली सेलेब्रेशन का एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। महज़ 12 सेकंड का ये वीडियो जयपुर के बी-2 बाईपास का बताया जा रहा है, जिसमें एक कपल को होली जश्न के बीच यातायात नियमों की खुलेआम धज्जियां उड़ाते देखा जा सकता है।

 

वीडियो में युवती बाइक की पेट्रोल टंकी पर बैठी नजर आ रही है, जबकि उसका युवक बॉयफ्रेंड बाइक चला रहा है। दोनों बगैर हेलमेट पहने भी दिख रहे हैं। पड़ताल के बाद ये वीडियो शहर के जवाहर सर्किल से बी-2 बाईपास के रास्ते से जाने का बताया जा रहा है। वीडियो में बी-2 बाईपास का साइन बोर्ड भी नजर आ रहा है।

ReadAlso; सऊदी अरब सरकार के इस फैसले से भड़के दुनियाभर में मुस्लिम समुदाय के लोग

इधर, वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस भी हरकत में आ गई है। दावा किया जा रहा है कि आरोपी युवक और युवती को जल्द तलाश करके नियम अनुसार कार्रवाई की जायेगी।