प्रधानमंत्री मोदी के पिता को लेकर कांग्रेस नेता ने की टिप्पणी, CM शिवराज ने दिया ये जवाब

2

कांग्रेस के सीनियर नेता और पूर्व मंत्री अरुण यादव ने प्रधानमंत्री की यात्रा पर बोलते हुए कहा कि प्रधानमंत्री के पिता भी राज्य में आ सकते हैं। हमें कोई आपत्ति नहीं है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे से पहले मध्य प्रदेश में एक कांग्रेसी नेता की ओर से प्रधानमंत्री के पिता पर विवादित टिप्पणी करने के बाद राजनीतिक बवंडर खड़ा हो गया है।

कांग्रेस के सीनियर नेता और पूर्व मंत्री अरुण यादव ने प्रधानमंत्री की यात्रा पर बोलते हुए कहा कि प्रधानमंत्री के पिता भी राज्य में आ सकते हैं। हमें कोई आपत्ति नहीं है क्योंकि इस बार कांग्रेस ही मध्य प्रदेश में सत्ता में आएगी। मीडिया से बात करते हुए अरुण यादव ने कहा कि कोई भी राज्य की यात्रा कर सकता है। जेपी नड्डा का दौरा पहले से ही तय है। अगर मोदीजी के पापा भी आना चाहें तो आ सकते हैं। हमें कोई आपत्ति नहीं है।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए टिप्पणी को कांग्रेस संस्कृति बताया। शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि आज प्रधानमंत्री के दिवंगत पिता पर कांग्रेस नेता अरुण यादव की ओर से की गई अशोभनीय टिप्पणी उनकी स्तरहीन मानसिकता का प्रतीक है। यह कांग्रेस संस्कृति उनके प्यार की दुकान है।

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मोदी जी देश के गौरव और देशवासियों के स्वाभिमान हैं। कांग्रेस नाले में जा रही है, और जब वह देश के सफल और लोकप्रिय प्रधान मंत्री के साथ सीधे प्रतिस्पर्धा करने में सक्षम नहीं है, तो उसने अभद्र और असभ्य भाषा का सहारा लिया है।

शिवराज सिंह ने कहा कि अरुण यादव ने राजनीतिक लाइन तोड़ी है और मध्य प्रदेश उनके बयान पर शर्मिंदा है। उन्होंने कहा कि राज्य की जनता कांग्रेस की हताशा का जवाब देगी। बता दें कि पीएम मोदी 27 जून को भोपाल आने वाले हैं।

ReadAlso;उत्तरकाशी में धारा 144 लागू; डीजीपी बोले- महापंचायत करने और कानून तोड़ने पर होगी कार्रवाई