दिल्ली पुलिस ने नाबालिग पहलवान के यौन उत्पीड़न मामले में बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह को क्लीन चिट दे दी है.

0

दिल्ली पुलिस ने आज बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ 1000 पन्नों की चार्जशीट लेकर कोर्ट पहुंची है। इस बीत पॉक्सो मामले पुलिस ने क्लोजर रिपोर्ट दाखिल की है। पुलिस ने कहा कि इस मामले में कोई पुख्ता सबूत नहीं है। पुलिस ने बृजभूष पर पॉक्सो केस वापस लेने की अर्जी भी लगाई है। वकील ने बताया कि फाइनल रिपोर्ट कोर्ट में फाइल की गई है। पॉक्सो मामले में 4 जुलाई को सुनवाई होगी।

बताया जा रहा है कि पुलिस ने 550 पेज की कैंसिलेशन चार्जशीट भी दाखिल किया है। दिल्ली पुलिस ने बीजेपी सांसद के खिलाफ 7 पहलवानों के लगाए यौन उत्पीड़न मामले में दो अदालत में चार्जशीट दाखिल की है। एक चार्जशीट 6 अन्य महिला पहलवानों के आरोप पर रॉउज एवेन्यू कोर्ट में दाखिल की गई है जबकि नाबालिग महिला पहलवानों की शिकायत को लेकर पटियाला हाउस कोर्ट में चार्जशीट दाखिल की गई है। नाबालिक पहलवान केस में बृजभूषण को क्लीनचिट दी है।ReadAlso;बृजभूषण सिंह के बयान पर बजरंग पूनिया का पलटवार, कहा- पहलवान नार्को टेस्ट के लिए तैयार

गौरतलब है कि 21 अप्रैल को 7 महिला पहलवानों ने बृजभूषण के खिलाफ यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था और दिल्ली पुलिस ने इसस मामले में दो केस दर्ज किए थे। पहला केस 6 बालिग पहलवानों की शिकायत पर था जबकि एक मामला एक नाबालिग महिला पहलवान की शिकायत पर दर्ज किया गया था।