spot_img
Homenewsकेदारनाथ धाम पहुंचे सीएम पुष्कर धामी, पुनर्निर्माण कार्यो का लेंगे जायज़ा

केदारनाथ धाम पहुंचे सीएम पुष्कर धामी, पुनर्निर्माण कार्यो का लेंगे जायज़ा

केदारनाथ धाम में डबल इंजन की सरकार के कार्यकाल में पुनर्निर्माण के काम ने रफ्तार पकड़ी है और बीते 5 साल में 5 बार प्रधानमंत्री का केदारनाथ आना उनकी आस्था को दर्शाता है। एक बार फिर क़यास लगये जा रहे की हैं कि चार धाम यात्रा में फिर पीएम मोदी केदारनाथ आ सकते हैं।
उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर धामी आज केदारनाथ धाम में चल रहे विकास कार्यों का जायजा लेने केदरानाथ धाम पहुंचे। बतौर मुख्यमंत्री दूसरे कार्यकाल में बाबा केदार धाम का धामी का ये पहला दौरा है और यहां सीएम धामी ने पुनर्निर्माण कार्यो का जायज़ा लिया। जिस पर सीधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नज़र है। यही नहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सीएम धामी को फोन लगाकर केदारनाथ और बद्रीनाथ के विकास कार्यों को जानकारी ली।

ReadAlso- राजस्थान सरकार का बड़ा एक्शन अलवर के एसडीएम को किया सस्पेंड

आपको बता दें कि केदारनाथ धाम के कपाट खुलने से 10 दिन पहले धामी चार धाम यात्रा की तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे है। केदारनाथ धाम के कपाट शुक्रवार 6 मई की सुबह 6 बजकर 25 मिनट पर खुलेंगे  वहीं 8 मई को बद्रीनाथ धाम के कपाट खुलेंगे। जानकारी के मुताबिक धामी बद्रीनाथ भी जाएंगे, जहां मास्टर प्लान पर काम शुरू हो चुका है।
सीएम धामी ने कहा की पीएम के नेतृत्व में वहां लगातार 3 चरणों का काम चल रहा है और आगे का काम भी चल रहा है वहां कोई रुकावट न हो इस लिए मैं यहां का जायजा लेने आया हूँ, और बुकिंग की संख्या को देखते हुए कहा जा सकता है कि इस बार की यात्रा ऐतिहासिक होगी।